कसौटी: सामने आया मिस्टर बजाज का लुक, ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे करण

Actor Karan Singh Grovers MR Bajaj Look Viral On Social Media
कसौटी: सामने आया मिस्टर बजाज का लुक, ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे करण
कसौटी: सामने आया मिस्टर बजाज का लुक, ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे करण

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इस समय दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। पिछले दिनों खबर थी कि जल्द ही इस शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। कई एक्टर्स के नाम पर विचार करने के बाद, इस रोल के लिए एक्टर करण सिंह ग्रोवर का नाम फाइनल किया गया। हालही में उनका लुक भी सामने आया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया शेयर किया है। 

करण अपने इस लुक में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। ब्लैक कलर के पैंट-सूट में करण बेहद स्मार्ट लग रहे हैं और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इतना ही नहीं करण का ये लुक देखकर उनकी पत्नी बिपाशा बसु भी उन पर फिदा हो गयी हैं। करण के इस लुक को देखकर उनकी वाइफ बिपाशा भी उन पर​ फिदा हो गईं। एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि बिपाशा ने उन्हें देखकर कहा था कि "बेहद हॉट लग रहा हूं।" 

सीरियल में उनकी एंट्री बहुत खास होने वाली है। करण जल्द ही शो की शूटिंग करेंगे। उनके एंट्री एक माचो मैन हीरो टाइप होगी, जिसमें वे टेरेंस छलाग लगाते दिखेंगे। साथ ही उनका प्रोमो कुछ दिनों में सामने आएगा और कसौटी की टीम शूटिंग के लिए स्विट्ज़रलैंड जाएगी। इस सीरियल से करण टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार सीरियल "कुबूल है" में काम किया था और फिर वे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने चले गए थे।

आपको बता दें कसौटी के पहले सीजन में मिस्टर बजाज के रोल में रोनित रॉय नजर आए थे। उनके इस रोल को बहुत पसंद किया गया था। दूसरे सीजन में भी इस खास रोल के लिए ऐसी की किसी प्रर्सनालिटी को खोजा रहा था। इसी बीच एकता की नजर करण सिंह ग्रोवर पर आकर ठहर गईं और उन्हें इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया।

 

Created On :   9 Jun 2019 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story