रजनीकांत-अक्षय की 2.0 का पहला गाना रिलीज

रजनीकांत-अक्षय की 2.0 का पहला गाना रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपर स्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय  कुमार की फिल्म 2.0 फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर ये गाना खूब वायरल हो रहा है। गाना रजनीकांत और एमी जैक्सन पर फिल्माया गया है।  गाना तमिल और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। गाने के हिंदी बोल "तू ही रे" हैं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

करीब ढाई मिनट के गाने में रोबोट रोमांस दिखाया गया है. फिल्म के लीड एक्टर रजनीकांत और एक्ट्रेस एमी जैक्सन की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों डांस करते हुए एक दूसरे से प्यार जता रहे हैं. गाने के हिंदी वर्जन को अरमान मलिक और शाशा तिरुपति ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया। विभिन्न रिपोर्ट्स से ये सामने आया है कि इस गाने को बनाने में भारी भरकम लागत आई है। गाने को विजुअली काफी रिच करने की कोशिश की गई है।

 

फिल्म में रजनीकांत और एमी जैक्सन के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मुख्य रोल में हैं। अक्षय फिल्म में एक निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सभी बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 2.0, रोबोट का सीक्वल है। फिल्म को लेकर रजनी काफी उत्साहित हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान रजनी ने विश्वास जताते हुए कहा है- "फिल्म एक बड़ा हिट साबित होने वाली है।" इसके गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म का बजट 550 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है।

 

Created On :   25 Nov 2018 8:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story