पता है आपको ! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर

actor Ranbir Kapoor is dating Pakistani actress mahira khan.
पता है आपको ! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर
पता है आपको ! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर

डिजिटल डस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर अक्सर की सुर्खियों में रहते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक उनका नाम कई एक्ट्रेसेस  से जुड़ जुका हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी का मन नहीं बनाया हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वो ज्यादा दिन तक अकेले नहीं रह पाते हैं। एक ब्रेकअप होते ही वो कहीं और दिल लगाने लगते हैं। हाल ही कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब खबर है कि रणबीर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। 

पिछले काफी वक्त से खबरों का बाजार गर्म था कि रणबीर माहिरा खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि रणबीर और माहिरा इस बात इंकार करते रहे हैं, लेकिन हाल में सामने आई कुछ फोटोज से दोनों के बीच नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़े-फैशन ब्रांड ने हसीना पारकर के खिलाफ किया केस दर्ज

ये फोटोज उस वक्त की हैं जब इसी साल जुलाई में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे।

उन्हीं दिनों माहिरा खान भी न्यूयॉर्क में थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं, वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे। जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तब किसी ने चुपके से उनकी फोटोज लेली। 

आपको बता दें ये फोटोज हाल ही में वायरल की गईं हैं। परदे पर लंबे-लंबे कुर्तों में दिखने वालीं माहिरा रणबीर के साथ काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें माहिरा खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान के साथ फिल्म "रईस" से डेब्यू किया था।

इससे पहले भी दोनों की Global Teacher Prize अवॉर्ड शो के बैक स्टेज की कुछ फोटोज और वीडियो लीक हो चुके हैं, लेकिन उन फोटोज में माहिरा रणबीर के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहीं थीं। हालांकि दोनों के बीच माजरा क्या है, ये किसी को समझ नहीं आया था।

Created On :   22 Sep 2017 4:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story