comScore
Dainik Bhaskar Hindi

एक समय एक्टिंग छोड़ना चाहता था बॉलीवुड का गली बॉय

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 10th, 2019 12:20 IST

1.5k
0
0
एक समय एक्टिंग छोड़ना चाहता था बॉलीवुड का गली बॉय

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। गली बॉय रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर माने जाते हैं। चाहे गुंडे का रोल हो, पुलिस वाले का या​ फिर बाजीराव और खिल्जी जैसे रोल, वे हर रोल को इतना खूबसूरती से निभाते हैं कि सबका मन मोह लेते हैं। सिर्फ एक्टिंग ​ही नहीं, उनकी डांस स्किल का भी कोई जवाब नहीं। वे इतने एनर्जेटिक है कि उनकी एनर्जी के आगे हर कोई अपने हाथ पीछे खीच लेता है। लेकिन बहुत कम लोग जाते हैं कि एक समय रणवीर के जीवन में ऐसा भी आया था, जब उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया था।

एक शो में रणवीर ने बताया, यह बात उस समय की है जब रणवीर फिल्मों में आने के बारे में सोच रहे थे। रणवीर के मुताबिक वे फिल्मी दुनिया से नहीं हैं, न ही उनका कोई गॉड फॉदर यहां है। इसलिए वे इस इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सकते। उन्होंने कहा कि 'मेरा अपना स्ट्रगल पीरियड था। जब मैं 10वीं क्लास में था तो मुझे लगा कि मैं मेनस्ट्रीम ऐक्टिंग में नहीं आ सकता हूं क्योंकि मैं किसी बड़ी फिल्मी हस्ती से ताल्लुक नहीं रखता हूं।' 

रणवीर का कहना है कि मैंने भी किसी आम इंसान की तरह सोचा कि वहीं किया जाए, जो अपने बस में हो। इसलिए मैं अमेरिका में पढ़ने जाना चाहता था। लेकिन वहां भी उस समय ​​रजिस्ट्रेशन बंद हो गए ​थे। सिर्फ एक ही स्ट्रीम में ​रजिस्ट्रेशन ओपन था, वह थी एक्टिंग स्ट्रीम। इसलिए मैंने बिना कुछ सोचे वहां एडमिशन ले लिया। एडमिशन के बाद मुझे पहले दिन ही परफॉर्म करने को कहा गया। मैंने परफॉर्म​ किया और सभी को बहुत पसंद आया। 

वक्र फ्रंट की बात की जाए तो इस​ समय रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट है। इस फिल्म में रणवीर ने एक गली बॉय का किरदार निभाया है, जो रेपर बनना चाहता है। इतना ही नहीं इन दिनों रणवीर को कई आलोचनाओं का शिकार भी होना पढ़ रहा है। उनके फैंस ​द्वारा लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download