comScore

कैंसर की खबरों के बीच ऋषि कपूर ने कहा- मेरे पास इलाज के लिए धैर्य नहीं

January 27th, 2019 14:35 IST
कैंसर की खबरों के बीच ऋषि कपूर ने कहा- मेरे पास इलाज के लिए धैर्य नहीं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पिछले काफी वक्त से एक्टर ऋषि कपूर की हेल्थ को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि वो न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। न्यू ईयर विशेज देते हुए पत्नी नीतू ने भी ऋषि को कैंसर होने के हिंट्स दिए थे। अब चार महीने बाद खुद ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर बड़ी बात कही है। अपने इलाज के बारे में ऋषि कपूर ने कहा, 'मेरा इलाज हो रहा है, उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाउंगा और भगवान ने चाहा तो मैं वापस आउंगा। प्रक्रिया लंबी और थकाऊ है। इलाज के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन दुर्भाग्य से धैर्य मेरे गुणों में से एक नहीं है।

अपने काम को लेकर ऋषि कपूर ने कहा कि उन्होंने सब कुछ अभी होल्ड पर रख दिया है। उन्होंने बताया, 'शुक्र है कि मैं अब फिल्म के बारे में नहीं सोच रहा हूं। बस खाली रह कर खुद को ताजा करना चाहता हूं। ये ब्रेक मेरे लिए इलाज जैसा ही है।'

बेमतलब कयास ना लगाने की फैंस को दी थी हिदायत

आपको बता दें कि  ऋषि कपूर पिछले 4 महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। वो 29 सितंबर को वहां के लिए रवाना हुए थे। जिसकी जानकारी खुद ऋषि कपूर अपने सोशल मीडिया दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि "सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से ये गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले करीब 4 महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर वहां रहकर उनका खयाल रख रही हैं। नीतू कपूर न्यूयॉर्क से ऋषि कपूर के साथ की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर पिता के इलाज के दौरान अक्सर न्यूयॉर्क जाते रहे हैं। हाल में नए साल के मौके पर भी वो अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ न्यूयॉर्क में ही थे।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर जाने के  दो दिन बाद यानी 1 अक्टूबर को उनकी 87 साल की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ, लेकिन न तो ऋषि मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे और न ही उनकी पत्नी और बेटा यहां दिखाई दिए। इसके बाद मीडिया में उन्हें कैंसर की खबर वायरल हुई थी, लेकिन ऋषि के बड़े भाई रणधीर ने इससे इनकार किया था। 

Loading...
कमेंट करें
HcUu5
Loading...
loading...