अब संजय दत्त नहीं बनेंगे 'द गुड महाराजा'

actor Sanjay Dutt will not be part of The Good maharaja
अब संजय दत्त नहीं बनेंगे 'द गुड महाराजा'
अब संजय दत्त नहीं बनेंगे 'द गुड महाराजा'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संज्य दत्त ने जेल से रिहा होने के बाद फिल्म भूमि से कमबैक किया है। भूमि ऑन स्क्रीन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन संजय की एक्टिंग को सबने सराहा हैं। इस फिल्म की रिलीज से ठीक पहले संज्य दत्त की अगली फिल्म का ऐलान करते हुए "द गुड महाराजा" का पहला लुक रिलीज किया गया था। फिल्म के पोस्टर में संजय को महाराजा के लुक में दिखाया गया था,लेकिन अब खबर है कि संजय ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। ये फिल्म सरबजीत और मैरी कॉम के डायरेक्टर ओमंग कुमार बना रहे हैं। संजय की कमबैक फिल्म भूमि भी ओमंग ने ही डायरेक्ट की थी। 

Image result for the good maharaja

दरअसल, "द गुड महाराजा" हिस्टोरिकल कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी नवानगर के राजा पर आधारित है, जिसमें ब्रिटिश शासन के वक्त को दिखाया जाएगा। 

भूमि की असपलता से निराश संजय

एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने अब इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। संजय की फिल्म ना करने की वजहों का कारण उनकी कमबैक फिल्म "भूमि" को बताया जा रहा है। संजय दत्त को अपनी कमबैक फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। फैन्स के साथ, संजय दत्त को भी इस फिल्म के खराब प्रदर्शन से निराशा हुई। इसी कारण वो अब ओमंग के साथ अगली फिल्म में काम करने के मूड में नहीं हैं।

Image result for the good maharaja

कानूनी लफड़े में फंसी "द गुड महराजा"

संजय दत्त का इस फिल्म को छोड़ने का एक कारण ये भी है कि फिल्म कानूनी पछड़े में फंस रही है। दरअसल पूर्व रियासत नवानगर (जामनगर) के महाराजा जाम साहिब दिग्विजय सिंह और रंजीत सिंह के वंशजों ने बिना अनुमति लिए महाराजा पर फिल्म बनाने को लेकर ओमंग कुमार, निर्माता और स्टूडियो को लीगल नोटिस भेजा था। हालांकि, संजय इन दिनों अपनी फिल्म "साहिब बीवी और गैंगस्टर 3" की शूटिंग में बिजी हैं और इसके साथ ही अब वो अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म पर ध्यान देना चाहते हैं। संजय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म मलयालम फिल्म "प्रस्थानम" की रीमेक होगी, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग से पहले संजय दत्त "तोबाज" की शूटिंग में जुटेंगे।

Image result for the good maharaja

Created On :   17 Oct 2017 4:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story