comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बंद होगा सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2019 14:23 IST

5k
0
0
बंद होगा सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज

डिजिटल डेस्क। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद उनका पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद हो गया था। इन दोनों की टीमें भी बंट गई थी। अब लंबे वक्त बाद दोनों कालाकार अपना-अपना शो लेकर आए। सुनील ने 13 दिसंबर 2018 को अपना शो 'कानपुर वाले खुरानाज' शुरू किया और कपिल ने अपना शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन- 2', 29 दिसंबर को लॉन्च किया। कपिल के शो ने धमाकेदार शुरुआत की तो वहीं उनके दोस्त सुनील का शो महज एक महीने में ही बंद होने की कगार पर पहुंच गया है। 

सुनील ग्रोवर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कम समय के अंदर शो के बंद होने की वजह बताते हुए कहा, ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है। मैंने शो को सिर्फ 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था। ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने पहले ही भारत फिल्म की शूटिंग के लिए डेट फाइनल कर दी थी। मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज में पहले ही क्लियर कर दिया था कि मैं सिर्फ इतना समय ही दे सकता हूं। बता दें कि सुनील ग्रोवर ने गुरुवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

सुनील ने कहा, कई सारे स्टार्स फिल्म(भारत) का प्रमोशन करने के लिए थोड़ा पहले आ गए। मैं बाद में आया। दरअसल मैं टीवी को काफी मिस कर रहा था। मेरे पास एक महीने के वक्त था। इसलिए मैंने इस कम समय के अंतराल वाला शो करने का फैसला किया। भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी।

शो की बात करें तो ये  2018 को ऑन एयर हुआ था। शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह थी। इसके अलावा फराह खान भी शो का हिस्सा थीं। शो में पहले गेस्ट के तौर पर सिम्बा की टीम आई थी। भारत फिल्म की बात करें तो लंबे वक्त से इसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म, 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसमें सलमान के अलावा इसमें दिशा पाटनी, तब्बू, कटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download