comScore

एकता के साथ फिर काम करना चाहते हैं सुशांत, टीवी शो पर वापसी की जताई इच्छा


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वाले एक्टर सुशांत​ सिंह राजपूत अब तक 'काई पो चे', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'राब्ता', 'केदारनाथ', 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बॉलीवुड में उन्हें पहला ब्रेक फिल्म 'काई पो चे से' मिला था। सुशांत ने अपने कॅरियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता से की थी। फिल्मों में अच्छा नाम कमाने के बाद सुशांत ने एक बार फिर टीवी शो में वापसी की इच्छा जताई। 

सुशांत सिंह राजपूर से जब पूछा गया कि क्या वे एकता के शो में दुबारा एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करेंगे। इस पर सुशांत ने कहा- ''सिर्फ टीवी पर ही क्यों? मैं उनके साथ किसी भी मीडियम पर काम करने की लिए तैयार हूं। मेरे परिवार के अलावा सिर्फ एकता मैडम ने ही मेरे करियर में मदद की है। वो मुझे जो करने कहेंगी, मैं वो करूंगा।''

बता दें सुशांत ने पवित्र रिश्ता में मानव का रोल प्ले किया था। इस शो में अंकिता लोखड़े भी उनके साथ थी। शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। सुशांत ने अंकिता को एक रिएलिटी शो में प्रपोज किया था। कई सालों तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों एक दूसरे से 2017 में अलग हो गए। उसके बाद सुशांत का नाम कृति के साथ जुड़ा, पर अब यह दोनों भी साथ नहीं हैं।

कमेंट करें
ktXCS