वरुण धवन और नताशा दलाल कर चुके हैं सगाई! 2020 में है शादी का प्लान

Actor Varun Dhawan And Natasha Dalal Already Engaged
वरुण धवन और नताशा दलाल कर चुके हैं सगाई! 2020 में है शादी का प्लान
वरुण धवन और नताशा दलाल कर चुके हैं सगाई! 2020 में है शादी का प्लान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जब से अनुष्का और विराट की शादी हुई है, तब से लेकर अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस लिस्ट में जल्द ही एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम भी शामिल होने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार दोनों साल 2020 तक शादी कर सकते हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy diwali

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

कपल से जुड़े हुए एक सूत्र ने बताया कि "वरुण और नताशा साल 2018 में ही चुपचाप रखे गए एक फंक्शन में सगाई कर चुके हैं और एक-दूसरे को अंगूठी पहना चुके हैं। यह बेहद निजी समारोह था और केवल परिवार के लोग ही इसमें शामिल हुए थे। वरुण नताशा के लिए पागल हैं और आज की तारीख में बॉलिवुड के बड़े स्टार हैं इसलिए इनकी शादी भी हाई-प्रोफाइल होगी।"

वैसे तो यह बात पहले भी सामने आ चुकी है कि वरुण और नताशा साल 2019 के अंत या फिर साल 2020 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं। लेकिन वरुण की फिल्मों की व्यस्थता के चलते शादी की ऑफिशल डेट फिक्स नहीं हो सकी है। हाल में उन्होंने अपनी अगली फिल्म "स्ट्रीट डांसर 3डी" की शूटिंग पूरी की है जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसके बाद उन्होंने अपने पिता की फिल्म "कुली नंबर 1" के रीमेक की शूटिंग सारा अली खान के साथ शुरू कर दी है। 

वरुण और नताशा दोनों कई इवेंट में साथ नजर आते हैं। दोनों एक साथ बहुत सहज दिखते हैं। इनके फैंस इनकी शादी की ऑफिशल डेट का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है फैंस की ये इच्छा जल्द पूरी होगी। 

Created On :   9 Aug 2019 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story