comScore

एक्ट्रेस अक्षरा की तस्वीर लीक मामले में एक्स बॉयफ्रेंड पर शक,  सायबर सेल कर रहा जांच

November 14th, 2018 00:14 IST
एक्ट्रेस अक्षरा की तस्वीर लीक मामले में एक्स बॉयफ्रेंड पर शक,  सायबर सेल कर रहा जांच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में उनका पूर्व बॉयफ्रेंड शक के घेरे में हैं। अक्षरा की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज करने के बाद वर्सोवा पुलिस और साइबर सेल मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। पुलिस उस आईपी एड्रेस की भी जानकारी जुटा रही हैं जिसका इस्तेमाल कर तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की गईं हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक तस्वीरें अक्षरा ने अपने आईफोन 6 से खींची थी जो बाद में पानी में गिरने के चलते खराब हो गया था। यह तस्वीरें 2013 में खींची गईं थी जब वे सांताक्रूज इलाके में रहतीं थीं।  उन्होंने तस्वीरें अपने उस वक्त के प्रेमी को भेजने की बात बताई है, जिससे 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया था। साल 2018 में अक्षरा चार बंगला इलाके में अपनी बहन श्रुति के साथ रहने चली गईं। इसी साल एक अक्टूबर को अक्षरा को अपनी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली।

इसके बाद उन्होंने पहले सोशल मीडिया के जरिए मुंबई पुलिस से मदद मांगी फिर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी। अक्षरा की तस्वीरें सेल्फी लेती हुई निजी तस्वीरें एक्ट्रेस दीवाना नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस जिस आईपी एड्रेस से तस्वीरें अपलोड की गई है उसकी जानकारी जुटा रही है। साथ ही अक्षरा के पूर्व बॉयफ्रेंड से भी मामले में जल्द ही पूछताछ कर सकती है। 

कमेंट करें
itqcW