comScore

'इंशाअल्लाह' सलमान संग स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया, फिल्म को लेकर हैं काफी रोमांचित

April 14th, 2019 15:22 IST
'इंशाअल्लाह' सलमान संग स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया, फिल्म को लेकर हैं काफी रोमांचित

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आपने 'पांचों अंगुलिया घी में सर कढ़ाई में' यह कहावत तो सुनी ही होगी। यह कहावत इस समय आलिया भट्ट पर सटीक बैठती है। जल्द ही उनकी फिल्म 'कलंक' रिलीज होने वाली है। साथ ही वे रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं। इसी ​दौरान वे रणबीर के साथ रिलेशन में भी आईं। वे अपने पिता और बहन के साथ 'सड़क 2' में भी नजर आने वाली हैं। अब आलिया ने इस बात पर भी मोहर लगा दी है कि वे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाली हैं। 

आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि ''सलमान के अनुभव ने मुझे अच्छा काम करने की प्रेरणा दी है। संजय लीला भंसाली दूरदर्शी हैं। सलमान संग मेरी इस असामान्य कास्टिंग के पीछे भी कारण हैं। मैं सलमान संग काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी सलमान खान के साथ काम करूंगी। सलमान और संजय लीला भंसाली जब एक साथ होते हैं तो ये काफी मैजिकल होता है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर धन्य महसूस कर रही हूं।''

बता दें आलिया इस समय ​अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। हालही में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। इस दौरान आलिया ने बताया कि ''घर मोरे परदेशिया'' की शूटिंग के दौरान हमें साथ में डांस करना था। इस दौरान मुझे काफी नर्वस नेस फील हो रही थी। इस गाने के लिए मैंने एक साल तक तैयारी की। इसके बावजूद जब मैं माधुरी के सामने पहुंची तो डांस नहीं कर पा रही थी।'' यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में  फिल्म में वरुण, जफर का और आलिया, रूप का रोल प्ले कर रही हैं। 

कमेंट करें
gkJ5q