comScore

VIDEO: एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने बर्थ-डे पर काटा ऐसा केक, इंटरनेट पर मचा बवाल

September 06th, 2018 15:47 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाॅलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अपना बर्थडे कुछ अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। कई बार यह सेलिब्रेशन उनके लिए ट्रोल होने का कारण भी बन जाता है। अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ। जब उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी का वीडियों शेयर करने के बाद जमकर ट्रोल होना पड़ा।

बता दें कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपनी बेस्ट फेंड अमृता अरोड़ा का बर्थ-डे खास बनने के लिये एक बेहद ही खास पार्टी गोवा में ऑर्गेनाइज की। लेकिन अमृता ने जो केक अपने बर्थ-डे पर काटे उन्हें लेकर वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। लोगों ने उन्हें न केवल ट्रोल किया बल्कि सहूलियत और नसीहत भी दे डाली।


प्राइवेट पार्ट के शेप की थे केक 
ट्राइबल थीम पर रखी गई इस पार्टी  में रात के 12 बजते ही जमकर सेलिब्रेशन किया गया। इस सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी में उनके लिए एक स्पेशल केक बनवाया गया था। हालांकि इन केक को लेकर ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। वीडियो में ये केक बिकिनी और प्राइवेट पार्ट के शेप में बने दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी में मौजूद सभी खास मेहमान काफी हसी मजाक करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इन केक पर बने प्राइवेट के साथ बर्थ-डे गर्ल अमृता मस्ती करते दिख रहीं हैं।


लोगों ने किया जमकर ट्रोल
वहीं इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने कहा - कुछ तो शर्म करो तो कुछ ने कहा कि  40 की उम्र में तुम ऐसी हरकत करती हो शर्म नहीं आती। हालांकि इस बात पर कुछ लोगों ने अमृता का समर्थन भी किया और कहा कि ये उनकी निजी पार्टी है वे जो चाहें करें। वैसे तो अमृता ने पार्टी में कई केक काटे थे। लेकिन इन बिकिनी  और प्राइवेट पार्ट की डिजाइन वाले केक्स ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ ज्यादा खींचा। इस केक को देखकर खुद अमृता भी हैरान रह गईं। हालांकिए शुरुआत में वो इस वल्गर केक को काटने में हिचकिचा रही थीं लेकिन जब मलाइका ने उन्हें चीयर किया तो वो भी फुल फॉर्म में आ गईं। इस पार्टी में करिश्मा कपूर, शैफ अली खान सहित अमृता के कई और दोस्त भी मौजूद थे। 

कमेंट करें
qd13s