comScore

सैक्रेड गेम्स 2: अमृता सुभाष को अब इस नाम से पुकारते हैं लोग, इस रिस्पांस से खुश हैं एक्ट्रेस

सैक्रेड गेम्स 2: अमृता सुभाष को अब इस नाम से पुकारते हैं लोग, इस रिस्पांस से खुश हैं एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स में एक्ट्रेस अमृता सुभाष को काफी पसंद किया जा रहा है। वे इस सीरीज में केडी यादव की किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं। हालही में उन्हें सफलता से वे काफी खुश हैं। उनके किरदार को इतना पसंद किया जा रहा है कि सैफ अली खान ने तक उनकी तारीफ कर दी। हालही में अमृता सुभाष ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार और उसे लेकर मिल रहे रिस्पांस के बारे में बात की। 

अमृता ने बताया कि मेरे किरदार को लेकर लोगों का काफी पॉजिटिव रिएक्शन रहा। मेरे किरदार की वजह से लोग मुझे यादव साब पुकारने लगे। इस केरेक्टर को जिस तरह से लिखा गया है, उसी के चलते ये लोगों के जहन में बना हुआ है। आप अच्छे एक्टर हो सकते हैं लेकिन अगर कंटेंट अच्छा नहीं है, तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं।

40 साल की अमृता ने कहा कि अच्छे कंटेंट की किसी से तुलना नहीं की जा सकती है और वे इसे लेकर बिल्कुल कंप्रोमाइज़ नहीं कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि मैंने कई प्रोजेक्ट सिर्फ अच्छा कंटेंट न होने की वजह से छोड़ दिया। 

बता दें सेक्रेड गेम्स में अमृता ने के डी यादव का रोल निभाया है। वे एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो केन्या में गणेश गायतोंडे का इस्तेमाल कर एक आतंकवादी को पकड़ना चाहती हैं। हालांकि उसे निराशा हाथ लगती है और गायतोंडे से धोखे के बाद उसे कई साल एक कमजोर और हताश महिला के तौर पर समय गुजारना पड़ता है। अमृता इसके पहले रमन राघव 2.0 में नवाजउद्दीन के साथ काम कर चुकी हैं। 

कमेंट करें
kgw9q