'बा बहू और बेबी' फेम एक्ट्रेस बेनाफ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान! बेस्टफ्रेंड ने दी जानकारी

Actress Benaf Dadachandji Is Pregnant, Rubina Dilaik Shared Information
'बा बहू और बेबी' फेम एक्ट्रेस बेनाफ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान! बेस्टफ्रेंड ने दी जानकारी
'बा बहू और बेबी' फेम एक्ट्रेस बेनाफ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान! बेस्टफ्रेंड ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस टेलीविजन शो "बा बहू और बेबी" में बेबी का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी जल्द ही अपने फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं। दरअसल, वे प्रेग्नेंट हैं और इस बात की जानकारी उनकी बेस्टफ्रेंड रुबीना दिलाइक ने दी।

18 अगस्त को बेनाफ का जन्मदिन था। इस मौके पर रुबीना ने अपनी और बेनाफ की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।  रूबीना ने बेनाफ के लिए कहा कि यह साल बहुत स्पेशल है। फोटो में रुबीना, बेनाफ के पेट पर हाथ रखकर खड़ी हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेनाफ प्रेग्नेंट हैं। रुबीना और बेनाफ क्लोज फ्रेंड हैं। दोनों की बॉन्डिंग शानदार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bennnyyyyyy this yearrrrrr your bday is so so Special! Looks like I had an intuition then ....... @benafd

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

बता दें एक्ट्रेस बेनाफ ने इसी साल शादी के बंधन में बंधी थी। उन्होंने अपने चाइनीज बॉयफ्रेंड नॉर्मन हाउ से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी से पहले बेनाफ और उनके बॉयफ्रेंड 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे। नॉर्मन पेशे से शेफ हैं और उनका भारत में भी रेस्त्रां हैं। शादी के बाद दोनों ने एक पार्टी होस्ट की थी,​ जिसमें राकेश बापट, रिद्धि डोगरा, शरद केलकर और कीर्ति केलकर समेत कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो बेनाफ "हैलो", "चाइना गेट" और "बॉबी जासूस" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे "बा बहू और बेबी" के अलावा, वे "झांसी की रानी", "छोटी बहू 2", "ब्याह हमारी बहू का", "सुमित संभाल लेगा" और "ये मोह-मोह के धागे" जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Created On :   20 Aug 2019 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story