काफिर: दीया मिर्जा ने मोहित रैना संग शुरू की शूटिंग, शेयर की फोटो

Actress Diya Mirza Started shooting with Mohit Raina for kafir
काफिर: दीया मिर्जा ने मोहित रैना संग शुरू की शूटिंग, शेयर की फोटो
काफिर: दीया मिर्जा ने मोहित रैना संग शुरू की शूटिंग, शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा जल्द ही वेब सीरीज में ​डेब्यू करने वाली हैं। वे जी5 की वेब सीरीज "काफिर" में टीवी स्टार मोहित रैना के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में  दीया मिर्जा ने मोहित रैना के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First day of shoot with this mastikhor, kind soul @merainna! #BTS #Kaafir

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

​दीया मिर्जा और मोहित रैना की यह फोटो हिमाचल प्रदेश के कल्पा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि  "First day of shoot with this mastikhor, kind soul @merainna! #BTS #Kaafir" ​दीया मिर्जा के फोटो पोस्ट करने के बाद एक्टर मोहित रैना ने इस फोटो को रीपोस्ट किया और लिखा "Wow what evaluation on Day 1.

बता दें एक्ट्रेस दीया मिर्जा आखिरी बार रणबीर ​कपूर के साथ फिल्म संजू में नजर आई थीं। यह संजय दत्त की बायोपिक थी। फिल्म में एक्ट्रेस ने संजय की पत्नी का रोल निभाया था। वहीं मोहित रैना​ विकी कौशल के साथ फिल्म उरी: द सर्जीकल स्ट्राइक में नजर आए थे। वे छोटे पर्दे के फेमस शो महादेव से लाइम लाइट में आए थे। लोगों ने उनके किरदार को काफी सराहा था। 
 

Created On :   12 April 2019 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story