comScore

मिर्जापुर 2: शूटिंग के दौरान हर्षिता गौर को लगी चोट, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

मिर्जापुर 2: शूटिंग के दौरान हर्षिता गौर को लगी चोट, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस हर्षिता गौर इन दिनों वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे पार्ट की शूटिंग कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि शूटिंग करना उनके लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। अब उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उनके घुटनों पर चोट लग गई है। हर्षिता ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। हर्षिता ने बैसाखी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "नए दोस्त के साथ कुछ समय बिताने जा रही हूं, लेकिन हम प्यार-नफरत का रिश्ता शेयर करते हैं।"

डॉक्टर ने उन्हें एक महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। इससे पहले हर्षिता के बाएं पैर में पंच बीट की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। अब, दोबारा एक्ट्रेस के उसी पैर में चोट लग गई है। हर्षिता ने भी कहा कि "हां, ये कुछ महीनों में दूसरी बार है कि मेरे एक ही पैर में चोट लग गई। इस बार मेरा घुटना है। यही जीवन है। आप गिरते हैं और आप फिर से उठते हैं। चोट के बावजूद मैं तब पंच बीट के लिए शूटिंग कर रही थी और इस बार मिर्जापुर 2 के लिए शूटिंग कर रही थी।''

हर्षिता के साथ यह हादसा एक डांस वीडियो की शूटिंग के दौरान हुआ, जिससे चलते उनके बाएं घुटने में चोट लगी। डॉक्टरों ने जब हर्षिता को एक महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी तो उन्होंने शूटिंग से एक महीने की छुट्टी लेली और अपने होम टाउन दिल्ली आ गईं। हर्षिता ने कहा, "मैं फिलहाल अपने होमटाउन दिल्ली में ठीक हो रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि मिर्जापुर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले मैं फिट और ठीक हो जाऊं।"

वहीं हर्षिता जल्द ही तेलुगू फिल्म 'फलकनुमा दास' से फिल्मों में ​डेब्यू करने वाली हैं। यह उनकी पहली फिल्म है, इसलिए इसे लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि ''ये पहली फिल्म है, जो मुझे ऑफर हुई। इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भर दी।'' इस फिल्म की भाषा को लेकर भी उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि ''स्क्रिप्ट समझने के लिए, उसके इमोशन्स को जानने के लिए भाषा समझ आना बहुत ज़रूरी है।'' बता दें मिर्जापुर के अलावा हर्षिता जल्द ही वेब सीरीज़ Sacred Games 2 में भी नज़र आएंगी।

कमेंट करें
oBUIv