क्वीन के डायरेक्टर पर कंगना के आरोप- गले लगकर बालों को सूंघते थे, गर्दन को होठों से टच करते थे

actress kangana ranaut and woman accused queen director vikas bahl of sexual harassment anurag kashyap
क्वीन के डायरेक्टर पर कंगना के आरोप- गले लगकर बालों को सूंघते थे, गर्दन को होठों से टच करते थे
क्वीन के डायरेक्टर पर कंगना के आरोप- गले लगकर बालों को सूंघते थे, गर्दन को होठों से टच करते थे
हाईलाइट
  • कंगना ने कहा कि विकास 'क्वीन' की शुटिंग के दौरान उनके साथ सेक्स की बातें करते थे।
  • बॉलिवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर उनके साथ अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाया है।
  • विकास बहल पर इससे पहले भी सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लग चुका है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद फिल्म इंडस्ट्री से एक और हाई प्रोफाइल केस सामने आया है। बॉलीवुड की "क्वीन" कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर उनके साथ अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाया है। कंगना ने कहा कि विकास "क्वीन" की शुटिंग के दौरान उनके साथ सेक्स की बातें करते थे। विकास बहल पर इससे पहले भी सेक्शुअल हरासमेंट का आरोप लग चुका है। 2015 में बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन टूर पर क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने विकास पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

मेरे बालों को सूंघते थे विकास बहल : कंगना
कंगना ने पीड़ित महिला का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें उस महिला पर पूरा भरोसा है। कंगना ने कहा, मैं उस महिला की बात पर विश्वास करती हूं। विकास ने मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही व्यवहार किया था। 2014 में जब हम "क्वीन" की शूटिंग कर रहे थे, विकास उस वक्त शादीशुदा थे। वह अपनी वाइफ के साथ सेक्स की बातें मुझसे शेयर करते थे। मैं उन्हें जज नहीं कर रही पर ऐसी बातों से आप पता लगा सकते हैं कि कब यह सभी चीजें आपके लिए एक लत बन जाती है। वह डेली पार्टी किया करते थे और शूटिंग पर नई-नई लड़की के साथ आते थे। मैं उन्हें अक्सर कहती थी कि वह मुझसे डरते हैं, लेकिन वह जब भी मुझसे मिलते थे मुझे गले लगा लेते थे। इतना ही नहीं वह मुझे कसके पकड़कर अपने चेहरे को मेरी गर्दन के पास ले जाते थे। वह मेरे बालों को सूंघकर कहते थे कि मुझे तुम्हारी खुशबू बहुत पसंद है। मुझे उनसे खुद को छुड़ाने के लिए काफी ताकत लगानी पड़ती थी।

कंगना ने इसके साथ ही कहा कि यह मामला तब उठाना चाहिए था जब विकास बहल फैंटम कंपनी के मालिक थे। पीड़ित महिला के आवाज उठाने के बावजूद लोगों ने इसपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन आज जब वह कुछ नहीं हैं तो सभी को विकास पर हमला करने की हिम्मत आ गई है। आदमी को हमेशा सही समय पर सही कदम उठाना चाहिए या फिर कुछ नहीं करना चाहिए और अवसरवादी नहीं बनना चाहिए। उस महिला ने बहुत पहले मदद मांगी थी, लेकिन उसकी कहानी को उस वक्त किसी ने नहीं सुना। मैं हमेशा उस लड़की का समर्थन करती रही और करती रहुंगी।"

क्या है पूरा मामला?
पीड़ित महिला के अनुसार मामला तीन साल पहले का है। महिला ने बताया, "2015 में बॉम्बे वेलवेट की रिलीज से पहले फिल्म की पूरी टीम ने एक पार्टी रखी थी। पार्टी के बाद विकास बहल ने मुझे कमरे तक छोड़ने की बात कही। मैंने यह मान लिया क्योंकि वह मेरे बॉस के पार्टनर थे। वह एक सीनियर थे और इस नाते मुझे उनसे कोई डर नहीं था। मेरे घर पर पहुंच कर उन्होंने मुझे गले से लगाया। इसके बाद मैं बाथरूम चली गई। जब मैं बाथरूम से वापस आई तो मैंने देखा कि विकास मेरे बिस्तर पर लेटे हुए हैं। मैं यह देखकर चौंक गई और मैंने उनसे जाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं उठे। इसके बाद मैं अपने और विकास के बीच एक तकिया लगाकर कुछ दूरी पर सो गई। कुछ देर बाद विकास ने अपना हाथ मेरे कपड़े के अंदर डाल दिया। मैंने उन्हें रोकने की भी कोशिश की पर वह जबरदस्ती करने लगे। इसके बाद उन्होंने अपनी पैंट उतार दी और मेरे पीछे मास्टरबेट करने लगे। इसके बाद वह कमरे से चले गए। यह मेरे लिए बहुत चौंका देने वाला था। मैं मेंटली डिस्टर्ब हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने इसके बाद ऑफिस में भी बदतमीजी की।"      

महिला ने कहा, "जब मैंने यह सारी बातें अपने बॉस और फैंटम कंपनी में उनके साथी अनुराग कश्यप को बताई तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी इस बारे में कोई बात नहीं करनी है और इसपर वह बाद में एक्शन लेंगे।" इसके बाद अनुराग कश्यप ने भी एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें विकास बहल के सेक्शुअल हरासमेंट वाली घटना की जानकारी थी, लेकिन वह इस मामले में कुछ नहीं कर सके थे। इसके लिए वह बहुत शर्मिंदा हैं।

Created On :   7 Oct 2018 1:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story