comScore
Dainik Bhaskar Hindi

#MeToo: फिर कंगना ने चलाए ऋतिक पर शब्दों के बाण, कहा-ऐसे लोगों का करें बायकॉट

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 12th, 2018 15:48 IST

2.8k
1
1

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बेबाक बयानों के लिए फेमस बॉलीवुड की क्वीन ने एक बार फिर ऋतिक रोशन को अपने शब्दों के बाणों का निशाना बनाया है । कंगना रनौत ने विकास बहल के बाद #MeToo कैंपेन के तहत ऋतिक रोशन पर तीखा हमला बोला है। #MeToo कैंपेन को लेकर एक बयान में कंगना ने कहा कि 'बीवियों को 'ट्रॉफी' कर तरह रखने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए।' कंगना ने इस बयान में पहले रितिक का नाम नहीं लिया, लेकिन बाद में कंगना ने बेबाकी से कह दिया कि 'हां वो ऋतिक रोशन की ही बात कर रही हैं। 

कंगना का ऋतिक पर निशाना

कंगना ने अब #MeToo कैंपेन में ऋतिक रोशन का नाम जोड़कर सभी को हैरान कर दिया है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा है कि 'फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के साथ जो हो रहा है वह सही हो रहा है, लेकिन अभी हमें बहुत ज्यादा विजयी महसूस करने की जरूरत नहीं है। हमें दूर तक जाना है। यहां सिर्फ वही लोग नहीं हैं जो लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती करते हैं।फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी लोग हैं जो लड़कियों को झूठे वादे देकर, शादी या काम का बहाना देकर उनके साथ रिलेशन बनाते हैं। वो भी हैरसमेंट की कैटिगरी में आता है। 

कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए जो अपनी बीवियों को एक ट्रॉफी की तरह रखते हैं, एक यंग लड़की संग रिश्ता बनाते हैं, शादी का झूठा वादा करते हैं।'

एक्ट्रेस ने खुद ही ऋतिक का नाम लेते हुए कहा, 'मैं ऋतिक रोशन की बात कर रही हूं, उनके साथ भी किसी को काम नहीं करना चाहिए। ऐसे लोगों का बायकॉट करना चाहिए।' 

पुराना है कंगना-ऋतिक का विवाद

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद 2017 का सबसे चर्चित विवाद रहा है। विवाद काफी पुराना है। कभी दोनों रिलेशनशिप में थे। ब्रेकअप से आहत कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए थे। एक समय पर दोनों ने नेशनल मीडिया के सामने जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे।

ऋतिक-कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी
एक टीवी शो पर कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया था कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था।वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी। इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं, क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है। कंगना के दावे के मुताबिक ऋतिक ने भी पत्नी से तलाक के बाद शादी का वादा किया था लेकिन बाद में पहचानने से भी इनकार कर दिया।

लंबा चला विवाद

एक समय कंगना और शादीशुदा रितिक रोशन का अफेयर था। अर्जुन रामपाल की पार्टी में की एक लीक तस्वीर ने इनके अफेयर में खलल डाल दिया। रितिक और कंगना का विवाद सार्वजनिक तौर पर सामने तब आया, जब कंगना ने रितिक को अपना सिली एक्स कह दिया। दरअसल, कंगना फिल्म आशि‍की-3 कर रही थीं, लेकिन खबर आई कि रितिक ने अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए निर्माताओं से कहकर उन्हें फिल्म से निकलवा दिया है। जब कंगना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने रितिक को अपना सिली एक्स कहकर संबोधित किया। इसके बाद रितिक ने इस पर आपत्त‍ि ली और दोनों का विवाद बढ़ता ही चला गया।  दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका है। इस पूरे विवाद में कगंना का कहना है, 'वे लोग कहते हैं कि मुझे एक्सपोज करेंगे, लेकिन एक साल हो गए हैं, और मैं अभी तक इसका इंतजार कर रही हूं'।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर