जब बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई करीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

actress kareena kapoor khan gave a perfect reply to trollers
जब बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई करीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
जब बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई करीना, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए जानी जाती हैं। वे अपने काम और परिवार के बीच मैंनेजमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले वे अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर और ननद सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया नाओमी खेमू के साथ वैकेशन पर गई थीं। वैकेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिनमें उन्होंने बिकनी पहनी थी। इन तस्वीरों को देखकर उन्हें काफी ट्रोल किया था।

ट्रोलर्स ने इन तस्वीरों को देखकर सैफ की आलोचना की। इन तस्वीरों को देखकर ट्रोलर्स ने कमेंट किया कि ""भाड़ में जाओ सैफ अली खान। आपको शर्म भी नहीं आती कि आपने अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने की मंजूरी दी।"" इस वाक्य पर करीना ने अरबाज के शो पर चुप्पी तोड़ी। करीना ने अपने बिंदास अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि सैफ कौन हैं जो कि मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे?

उन्होंने सैफ से अपने रिश्ते को लेकर कहा कि ""मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है जिसमें सैफ मुझे कहेंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचती हूं। मुझे लगता है कि हम एक जिम्मेदार रिश्ता शेयर करते हैं। वे मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर जब मैं बिकिनी पहन रही हूं तो यकीनन ही इसके पीछे कोई वजह होगी। मैं डिप ले रही थी।""

करीना ने यह भी बताया कि वे भले ही सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन उन्हें पूरी खबर रहती है। करीना ने कहा कि ""भले ही मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, लेकिन मैं सब खबर रखती हूं। मुझे सब कुछ मालूम रहता है।"" इस पर अरबाज ने पूछा कि क्या उनका कोई फेक अकाउंट है। तब करीना कहती हैं कि ""सच कहूं तो इसे फेक नहीं कह सकते ये असली है, पर मेरी एक अलग पहचान के साथ। एक अनजानी पहचान।""

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही तख्त और गुडन्यूज जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Created On :   13 March 2019 5:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story