comScore

अब वेब सीरीज में नजर आएंगी क्रिस्टल डिसूजा, लव ट्रायंगल पर बेस्ड है ​'फितरत'

अब वेब सीरीज में नजर आएंगी क्रिस्टल डिसूजा, लव ट्रायंगल पर बेस्ड है ​'फितरत'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेबसीरीज के बढते चलन के चलते अब टेलीविजन एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी डिजिटल मीडियम की तरफ रुख कर रही हैं। वे जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'फितरत' में नजर आने वाली हैं। हालही में मुम्बई में हुए एक इवेंट में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया। इसी के साथ ही शो का म्यूजिक एलबम भी सामने आया है। 

बता दें क्रिस्टल के अलावा इस वेबसीरीज में आदित्य सील, क्रिस्टल डिसूजा और अनुष्का रंजन मुख्य भूमिका में होंगी। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वेब सीरीज के मेकर्स ने बताया कि पहले फितरत की कहानी एक फिल्म के रूप में बनाई जानी थी हालांकि बाद में इसे एक वेब सीरीज के तौर पर पेश करने का फैसला किया गया। 

वेब सीरीज फितरत में काम करने वाले कलाकरों ने बताया कि उन्हें इस वेब सीरीज की कहानी बेहद पसंद आई थी इसलिए उन्होंने स्क्रिप्ट सुनते ही इसके लिए अपनी रजामंदी दे दी। इस सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, जो एक अमीर लड़के से शादी करना चाहती है। खैर जब असलियत में उसे प्यार होता है तो उसकी जिंदगी तबाह हो जाती है। जिसके बाद उसकी खुद को साबित करने की लड़ाई शुरू होती है। 

शो में इस लड़की का रोल क्रिस्टल ने निभाया है। यह वेबसीरीज 18 अक्टूबर को ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर रिलीज होगी। यह इस प्लेटफॉर्म की पांचवी वेब सीरीज है। 

कमेंट करें
24mFr