ब्रह्मास्त्र में विलेन के रोल में हैं मौनी, ऐसे मिला था यह रोल

ब्रह्मास्त्र में विलेन के रोल में हैं मौनी, ऐसे मिला था यह रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय इन दिनों बड़े पर्दे पर जबरदस्त कमाल कर रही हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गोल्ड" से डेब्यू करने के बाद वे जल्द ही "अयान मुखर्जी" की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस समय उनके हाथ में बैक टू बैक कई फिल्में हैं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें ​फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में कैसे काम मिला। खास बात यह है कि उनके इस रोल का कनेक्शन नागिन सीरियल से है। 

मौनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि ""मैं पहले तो इस बात पर काफी हैरान हुई कि मुझे फिल्म में एक विलेन का रोल प्ले करना है। मेरे लिए ये खुशी की बात थी क्योंकि मुझे ऐसे चैलेंजिंग करेक्टर्स प्ले करना अच्छा लगता है। अयान मुखर्जी ने नागिन सीरियल में मेरे रोल को देखा था। इस दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि फिल्म के लिए मैं विलेन का रोल प्ले कर सकती हूं। तो आप कभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि कब किसको कैसा रोल मिल जाए।""

मौनी ने आगे ​बताया कि ""एक एक्टर के तौर पर आप तभी तरक्की कर सकते हैं जब आप किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का प्रयत्न करेंगे। वरना आप कभी भी एक्टिंग फील्ड में ग्रो नहीं कर सकते। मेरा जीवन तब पूरा हो गया जब मैंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी काफी स्वीट हैं। तीनों कलाकार सेट पर काफी कंफर्टेबल फील कराते हैं।"" 

बता दें इस समय मौनी के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। वे रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना में भी वे काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा वे बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करेंगी। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात की जाए तो यह फिल्म इसी साल 20 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। 

Created On :   19 March 2019 4:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story