सोनाली बेंद्रे के बाद अब ये एक्ट्रेस लड़ रही कैंसर से जंग

सोनाली बेंद्रे के बाद अब ये एक्ट्रेस लड़ रही कैंसर से जंग

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के बाद एक और एक्ट्रेस कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं। मेजर साब और लाइफ इन अ मेट्रो जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नफीसा अली कैंसर से जूझ रहीं हैं। नफीसा ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि वो कैंसर से जूझ रही हैं। वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंच चुकी है। बता दें पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड की गलियों से कुछ इसी तरह की खबरें आ रही हैं। इरफान खान, सोनाली बेंद्रे और आयुष्मान खुराना की पत्नी के बाद अब नफीसा भी इस मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोनिया गांधी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

 

इससे पहले सोनाली बेंद्रे को होने वाले कैंसर की खबर ने उनके फैन्स को काफी दुखी कर दिया। वहीं जब इरफान खान के कैंसर से ग्रस्त होने की खबर सामने आई, तो दुनिया भर में उनके फैंस को भी झटका लगा। दोनों के फैन्स उनकी सेहत में सुधार के लिए दुआएं मांगने लगे। अब ऐसे में नफीसा की ये खबर फिल्म जगत के लिए बेहद बुरी खबर है। नफीसा ने अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर पोलो प्लेयर कर्नल आरएस सोढी से शादी की थी। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। 

 

1976 में नफीसा ने मिस इंडिया खिताब जीता था। इसके अगले साल यानी 1977 में वो मिस इंटरनेशन में रनर-अप रहीं थीं। 1978 में नफीसा ने फिल्म जूनन से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। इस फिल्म में लीड एक्टर शशि कपीर थे। फिल्म का डायरेक्शन श्याम बेनेगल ने किया था। जुबान में अंग्रेजी एक्सेंट और चेहरे में अंग्रेजों जैसे झलक की वजह उन्हें ज्यादा फिल्मे नहीं है। नफीसा को गिने चुने रोल ही ऑफर हुए। अपने सीमित फिल्मी करियर में भी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है।  

 

Created On :   18 Nov 2018 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story