comScore

पूजा भट्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

BhaskarHindi.com | Last Modified - June 12th, 2018 19:28 IST

पूजा भट्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने शो क्वॉन्टिको में एक कॉन्ट्रोवर्शियल एपिसोड को लेकर ट्विटर पर दर्शकों द्वारा लताड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा के बचाव में अब फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट सामने आई हैं। पूजा भट्ट एक बड़ी बहन की तरह प्रियंका को बचाती हुई नजर आईं, जैसा अमूमन वह आलिया के लिए करती हैं। पूजा ने बगैर लोगों की परवाह किए प्रियंका के लिए स्टैंड लिया है।

पूजा भट्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा- "जब प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित करती हैं, तब हम उनकी उपलब्धियों को अपना बताते हैं, फिर उनकी फिल्मों को बैन करने की मांग करते हैं, उन्हें माफी मांगने पर मजबूर करते हैं, एक ऐसे काम के लिए जो कल्पनीय है और किसी दूसरे द्वारा रचा गया है। क्या हम  अपनी सोच को और बड़ा नहीं कर सकते"?

 

 

प्रियंका इस एपिसोड के लिए पहले ही अपने भारतीय दर्शकों से माफी मांग चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। इस बयान के बाद भी लोगों ने शायद उन्हें माफ नहीं किया है। सूत्रों की मानें तो यह क्वॉन्टिको सीरीज का लास्ट सीजन है। खराब रेटिंग्स की वजब से सीरीज को क्लोज किया जा रहा है। शूटिंग खत्म कर प्रियंका भारत वापस आ जाएंगी।

 

 

गौरतलब है कि यह पूरा विवाद अमेरिकन टेलीविजन सीरीज क्वॉन्टिको के एक एपिसोड 'द ब्लड ऑफ रोमियो' को लेकर हो रहा है। एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकवादी के तौर पर पेश किए जाने और उस कहानी का हिस्सा प्रियंका चोपड़ा के बनने पर विवाद शुरू हुआ था। एक सीन में रुद्राक्ष का इस्तेमाल भी भारतीय दर्शकों के गले से नहीं उतर रहा है। शो के प्रोडयूसर और एबीसी स्टूडियो ने इस विषय में अपनी बात रखते हुए दर्शकों से कुछ दिन पहले माफी मांगी थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l