Viral Photo: मिस्त्र में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही राधिका

Actress Radhika Aptes Hot Avtar In Her Recent Photo, Getting Viral
Viral Photo: मिस्त्र में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही राधिका
Viral Photo: मिस्त्र में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही राधिका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार राधिका आप्टे ने हालही में अपनी एक सुपर हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर उनके मिस्त्र हॉलीडे की है, जहां उनका सुपर हॉट अवतार देखने को मिला। दरअसल, राधिका ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर की बिकनी पहनी है और काला चश्मा लगाया हुआ है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए राधिका ने लिखा "मैंने बोट पर बैठने के लिए सबसे आम जगह चुनी।" बिकनी पहनी राधिका बोट किनारे बैठी भले ही कैजुअल अंदाज में हों, लेकिन तस्वीर में उनकी फिट बॉडी और ऐब्स देखे जा सकते हैं। उनका यह अवतार यकीनन हॉट ऐंड सेक्सी है। फैन्स को भी यह फोटो काफी पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I found the most obvious place on a boat to sit. @rekapalli #boat

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

बता दें यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कई हॉट सीन दे चुकी है। फिल्म पार्च्ड में उनका एक इंटीमेट सीन लीक हो गया था, जिसके चलते उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल किया गया था। अक्सर अपने हॉट अवतार के चलते राधिका को ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन इस बात से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि लोगों के कमेंट को माइंड नहीं करती।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका आप्टे आखिरी बार फिल्म पैडमेन में दिखाई दी थी। यह फिल्म सामाजिक टैबू पर बेस्ड थी। बॉक्स आफिस पर फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, सोनम कपूर भी थे। उन्होंने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया था। इसके अलावा राधिका जल्द ही इंग्लिश फिल्म्स "द आश्रम" और "द वेडिंग गेस्ट" में नजर आएंगी। फिलहाल ये फिल्में पोस्ट-प्रॉडक्शन स्टेज में हैं।  

Created On :   27 April 2019 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story