comScore

मीरा नायर की इस वेब सीरीज में नजर आएंगी मिर्जापुर फेम रसिका दुग्गल

मीरा नायर की इस वेब सीरीज में नजर आएंगी मिर्जापुर फेम रसिका दुग्गल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की ​दिग्गज फिल्म मेकर मीरा नायर जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम है 'अ सुटेबल बॉय'। इस वेब सीरीज में रसिका दुग्गल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। इसके अलावा नमित दास, गगन देव रियार, दानेश रजवी, मिखाइल सेन और माहिरा कक्कर जैसे कलाकार भी इस वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाएंगे। 

वेब सीरीज 'अ सुटेबल बॉय' की कहानी की बात करें तो सीरीज की कहानी एक यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट 'तान्या' के इर्द-गिर्द घूमती है। रसिका इस वेब सीरीज में तान्या की बहन का किरदार निभाते नजर आएंगी। बता दें रसिका इसके पहले ​अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आ चुकी हैं। मीरा नायर की इस वेब सीरीज को लेकर रसिका बहुत उत्साहित हैं। 

इस सीरीज का हिस्सा बनने पर रसिका ने कहा कि "मीरा नायर की फिल्मों ने हमेशा मुझे मंत्रमुग्ध किया है। उनके फ्रेम का हर कलाकार सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। उनके फिल्मों की संवेदनशीलता और शिष्टता मुझे बार-बार उन्हें देखने पर मजबूर करती है।" इस सीरीज में रसिका की पति की भूमिका निभाने वाले 'प्राण' यानी गगन देव रियार, जो  मुंबई के थियेटर में एक कलाकार और निर्देशक का काम करते हैं। 

मीरा नायर के बारे में गगन का कहना है कि "मीरा नायर के साथ पर्दे पर अपने पहले प्रमुख किरदार निभाने को लेकर मैं काफी खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि प्राण कपूर के किरदार के साथ मैं न्याय कर पाउंगा। उपन्यास में वह मेरा एक पसंदीदा किरदार रहा है।" सीरीज में दानेश स्टार क्रिकेट खिलाड़ी कबीर और मिखाइल एक सनकी कवि अमित के किरदार में नजर आएंगे। बता दें यह वेब सीरीज 1951 के दौर पर लिखे गए एक उपन्यास पर आधारित है। 

कमेंट करें
x249D