एक्ट्रेस सबा कमर ने बताया पाकिस्तानी होने का दर्द, वीडियो वायरल

Actress Saba qamar told the pain of being Pakistani video viral
एक्ट्रेस सबा कमर ने बताया पाकिस्तानी होने का दर्द, वीडियो वायरल
एक्ट्रेस सबा कमर ने बताया पाकिस्तानी होने का दर्द, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। सबा कमर की गिनती मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेसेज में होती हैं। वह बॉलीवुड में इरफान खान के साथ "हिंदी मीडियम" में नजर आ चुकीं हैं। इसके अलावा वह जिंदगी चैनल पर आने वाले कई शोज लाहोर से आगे, मंटो, मात में दिखाई दे चुकी हैं। इन दिनों सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा आंखों में आंसू लिए अपनी आप बीती सुनाती हुई नजर आ रही है। 

 

 

इंटरव्यू में रो पड़ीं सबा कमर

 

दरअसल सबा कमर पाकिस्तान में ही एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं। इस इंटरव्यू में वह बुरी तरह रो पड़ीं। पाकिस्तान के लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि सिर्फ सबा ही नहीं सारे पाकिस्तानियों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मख्खियों की तरह मार दिया जाता है और हाफिज सईद जैसा आतंकी खुलेआम घूमता है। बता दें कि इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है?

 

 

 

पाकिस्तानी फिल्मों का बड़ा चेहरा हैं सबा

 

सबा कमर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं। सबा का नाम वहां पर सबसे महंगी अभिनेत्री में भी शुमार किया जाता है। सबा कमर ने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करते हुए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। इसी लोकप्रियता के चलते ही उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला। सबा के वीडियो को देख पाकिस्तान के लोगों का आक्रोश बाहर आ रहा है। दरअसल सबा कमर पाकिस्तान में ही एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं।

 

 

बाहरी मुल्कों में गंदे तरीके से करते हैं चेकिंग 

 

इस इंटरव्यू के दौरान वह बुरी तरह रो पड़ीं। पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सबा कमर ने बताया कि पाकिस्तानी होना दुनिया के सामने कैसा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सबा कहती हैं, ‘पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद, लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं तो जिस तरह से हमारी चेकिंग की जाती है। उसे बताने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही है। एक-एक करके हमारे कपड़े उतारे जाते हैं।

 

सबा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए भारतीयों के साथ विदेश गई थी तो कैसे उन लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया गया और मुझे रोक लिया गया। मुझे रोकने का कारण मेरा पाकिस्तानी होना था।

Created On :   17 Jan 2018 9:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story