जब सात समंदर पार पर सारा अली खान ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

जब सात समंदर पार पर सारा अली खान ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बालीबुड सेलिब्रेटी किड्स इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चाओं में तैमूर चर्चाओं में रहे हैं। उनके बाद अब उनकी दीदी सारा अली खान सोशल मीडिया सेनसेशन बन चुकी हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा की पहली फिल्म "केदारनाथ" होगी। फिलहाल यह फिल्म अधर में लटकी हुई है। हालांकि सारा को दूसरी फिल्म "सिंबा" के लिए रणवीर सिंह के ऑपोजिट कास्ट किया गया है। सारा की बड़े पर्दे पर दस्तक में अभी भले ही समय है, लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया में वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

एक बार फिर से उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह "सात समंदर पार..." गाने पर दिल खोल के लटके झटके दिखा रही हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर भी कर रहे हैं। वाइट साड़ी में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके डांस के सभी लोग कायल हो गए। यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है। इस पार्टी में और भी कई स्टार्स मौजूद थे. सारा इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं। 

इस पार्टी में अमिताभ बच्चन की बेटी स्वेता नंदा ने भी जमकर डांस किया, उन्होंने दो तोले की मुंदरी गाने पर डांस किया। श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं। उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी। एक वीडियो में जया बच्चन भी पैसा लुटाते नजर आ रही हैं।

करण जौहर भी इस पार्टी में मौजूद थे, उन्होंने अपनी ही एक फिल्म के गाने पर जमकर डांस किया, उनके डांस पर जमकर सीटियां भी बजीं।

Created On :   22 April 2018 8:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story