आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर किडनेपिंग और मारपीट के लगे आरोप

adesh Shrivastav son avitesh charged with kidnapping and assault
आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर किडनेपिंग और मारपीट के लगे आरोप
आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर किडनेपिंग और मारपीट के लगे आरोप

डिजिटल डेस्क। दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में म्यूजिक डायरेक्टर को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। अवितेश पर आरोप है कि उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर को एक कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ मारपीट की। अवितेश के ख‍िलाफ श‍िकायत में कहा गया है कि वो म्यूजिक कंपोजर आनंद त्रिपाठी को स्टूडियो, जिसे वो किराए पर लिए थे, के अंदर बंद कर चले गए। त्रिपाठी पुलिस की मदद से बाहर आ पाए। 


ये है पूरा मामला
आनंद ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अवितेश से एक स्टूडियो एक लाख रुपए महीने किराए पर लिया था। उन्होंने चार लाख का डिपोजिट भी जमा करवाया था। आनंद ने ये स्टूडियो मार्च में ही खाली कर दिया था, लेकिन अवितेश लगातार उनसे कांट्रेक्ट तोड़ने का आरोप लगाते हुए 12 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को अवितेश श्रीवास्तव ने स्टूडियो में आनंद त्रिपाठी को समझौते के लिए बुलाया। जिसके बाद उन्होंने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की। अवितेश ने उन्हें स्टूडियो में बंद कर दिया। आरोप है कि अवितेश चार लाख डिपॉजिट के अलावा 12 लाख रुपए देने के लिए भी दवाब बना रहे थे।


वारदात के बाद से फरार हैं अवितेश
लॉक करने के बाद आनंद ने शुक्रवार रात 1.15 पर जुहू पुलिस से फोन से संपर्क किया और उन्हें पूरी कहानी बताई। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच उन्हें किसी तरह आजाद करवाया। इसके बाद आनंद त्रिपाठी की शिकायत पर अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस घटना के बाद से अवितेश श्रीवास्तव फरार हैं। उनकी तलाश में टीम गठित की गई है। आनंद की शिकायत पर अवितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि अवितेश के पिता आदेश श्रीवास्तव मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर थे। सितंबर 2015 में उनका कैंसर से निधन हो गया था।

Created On :   16 Dec 2018 4:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story