comScore

इंटरनेट पर वायरल हो रहा इस बच्चे का 'पीछे देखो' डायलॉग, क्यूटनेस के चलते तैमूर से हो रही तुलना


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पीछे देखो...पीछे तो देखो... अरे आपको कहीं पीछे देखने की जरूरत नहीं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक  क्यूट से पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीछे देखने के लिए कहता है। यह बच्चा इतना क्यूट है कि इसे देखकर आपका खराब मूड ठीक हो जाएगा। भारी भरकम काम के बाद, आपको खुशी के कुछ पल दे जाएगा। इस डिजिटल इरा की सबसे खास बात यह है कि आप कोई भी वीडियो को आसानी से कही भी शेयर कर सकते हैं। यहीं कारण है कि पाकिस्तान के करांची में रहने वाले इस बच्चे के वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो के साथ- साथ लोग इस बच्चे को भी बहुत पसंद कर रहे हैं। यह बच्चा इतना क्यूट है कि इसकी तुलना सैफ और करीना के बेटे तैमूर से की जा रही है। 

इस वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति बच्चे से पूछता है कि 'क्या हाल है।' इसके जवाब में बच्चा कहता है कि 'तुम मेरे पापा के दोस्त हो।' व्यक्ति कहता है कि 'मैं तुम्हारें पापा का भी दोस्त हूं और तुम्हारे मामू का भी।' इसके जवाब में बच्चा कहता है 'मेरे मामू नहीं है।' व्यक्ति फिर पूछता है 'तुम्हारें मामू क्यों नहीं हैं।' बच्चा बोलता है मेरे मामू नहीं चाचू हैं। इसके बाद वह एक व्यक्ति के ओर इशारा करते हुए पूछता है कि यह कौन है। बच्चा कहता है 'चाचू है मेरा।'

व्यक्ति फिर पूछता है कि 'तुम करांची गए थे मजा आया।' बच्चा कहता है- 'तुम करांची थे।' व्यक्ति कहता है' मैं तुम्हें देख रहा था टीवी पर।' इतने में बच्चे का ध्यान कहीं और जाता हैं और वह कहता है कि 'कौन है वो...' और वह उस व्यक्ति से कहता है​ कि 'कौन है वो... पीछे देखो.. पीछे तो देखो... कौन है वो...' फिर ​व्यक्ति उससे कुछ और पूछता है, लेकिन बच्चे की बात सिर्फ यही अटक जाती है कि 'पीछे देखो...' बच्चा आगे बताता है कि 'तुम मेरा दोस्त हो और तुम दुश्मन!!' इसी बीच थोड़ी बहुत मजाक के बाद वीडियो खत्म हो जाता है। वीडियो में बच्चे से बात करने वाला शख्स भी बच्चे की मासूमियत पर फिदा हो गया और इसलिए उसने बच्चे के गाल पकड़ कर अपना प्यार जाहिर किया। इस वीडियो में पठानी बच्चे के लुक्स और उसके अंदाज की काफी तारीख हो रही है। उसकी क्यूटनेस के चलते उसकी तुलना तैमूर से की जा रही है। 

कमेंट करें
zrWb6