बाल - बाल बचीं लोक अभियोजन अधिकारी ,भवन का पाया गिरने से कार हुई क्षतिग्रस्त 

Adpo sangeeta dubey had close encounter with death as pillar fell on car
बाल - बाल बचीं लोक अभियोजन अधिकारी ,भवन का पाया गिरने से कार हुई क्षतिग्रस्त 
बाल - बाल बचीं लोक अभियोजन अधिकारी ,भवन का पाया गिरने से कार हुई क्षतिग्रस्त 

डिजिटल डेस्क,नरसिंहपुर। यहां सहायक लोक अभियोजन अधिकारी अनहोनी घटना से बाल बाल बच गई । जिस कार से वे चंद मिनिट पहले उतरकर वे कार्यालय के अंदर प्रविष्ट हुई थीं उस पर भवन का एक पाया भरभराकर गिर गया । इस संबंध में बताया गया है कि मंगलवार को स्थानीय जिला लोक अभियोजन कार्यालय भवन का एक पाया गिर गया। घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन कार्यालय के सामने खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई। यह गनीमत रही कि कार से सहायक लोक अभियोजन अधिकारी ने चंद मिनिट पहले ही उतरकर कार्यालय में प्रवेश किया था।

कार्यालय का भवन जर्जर स्थिति में

घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की करीब 11 बजे जिला लोक अभियोजन कार्यालय में पदस्थ सहायक लोक अभियोजन अधिकारी संगीता दुबे ने अपनी कार रोज की तरह सामने खड़ी की और कार्यालय में प्रवेश कर गई। जैसे ही वे अंदर पहुंची और भवन का एक पाया उनकी कार पर जा गिरा। पाया गिरने की आवाज सुनकर कार्यालय पदस्थ अधिकारी कर्मचारी बाहर आए तो देखा कि कार पर पाया गिरा हुआ है ओर कार क्षतिग्रस्त हो गयी। जिला लोक अभियोजन कार्यालय का भवन जर्जर स्थिति में है अब इसके पाया गिरने के कारण यहां पदस्थ कर्मचारी अधिकारी डरे ओर सहमे हैं। साथ ही कर्मचारियों व अधिकारियों को बैठने के लिए भी इस कार्यालय में जगह कम पड़ रही है।  

दुकान का ताला टूटा 

टिकुरिया निवासी बिल्लो बाई पति नत्थू लाल कोरी (73), भट्टा मोहल्ला में किराना दुकान संचालित करती है। 25 अगस्त को सुबह4 बजे अज्ञात बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ा और अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने दुकान में रखे 30 हजार रुपए नगदी पार कर दिए। सुबह जब वृद्धा दुकान खोलने पहुंची तो ताला टूटा हुआ देखकर उसके होश उड़ गए। जब उसने अंदर जाकर देखा तो दराज में रखे 30 हजार रुपए गायब थे जिसके बाद दुकान में चोरी होने की सूचना थाने में दी गई। पुलिस ने मौके का मुआयना आदि करने उपरांत प्रकरण दर्ज किया है। वृद्धा ने अपने नाती पर चोरीका संदेह व्यक्त किया है जिसके खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।
 

Created On :   27 Aug 2019 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story