AFC asian cup: ऑस्ट्रेलिया ने सीरिया को हराकर नॉकआउट राउंड में किया प्रवेश

AFC Asian cup: Australia defeated Syria to enter in the knockout round
AFC asian cup: ऑस्ट्रेलिया ने सीरिया को हराकर नॉकआउट राउंड में किया प्रवेश
AFC asian cup: ऑस्ट्रेलिया ने सीरिया को हराकर नॉकआउट राउंड में किया प्रवेश
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया ग्रुप अंक तालिका में 6 अंक के साथ दूसरे स्थान पर
  • ऑस्ट्रेलिया ने सीरिया को 3-2 से हराया
  • जॉर्डन ने भी नॉकआउट राउंड में किया क्वालिफाई

डिजिटल डेस्क,अल ऐन (यूएई)। AFC एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने नॉकआउट राउंड में प्रवेश कर लिया है। ग्रुप बी के मैच में ऑस्ट्रेलिया ने सीरिया को 3-2 से हराकर अगले दौर में अपनी जगह पक्की की है। वहीं, इसी ग्रुप का अन्य मैच जॉर्डन और फलस्तीन के बीच खेला गया, जो गोल रहित ड्रॉ पर समाप्त हुआ। ग्रुप बी से जॉर्डन की टीम ने भी नॉकआउट दौर के लिए क्वालिफाई किया है। ऑस्ट्रेलिया ग्रुप अंक तालिका में 6 अंक के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है। उसने तीन में से दो मुकाबले जीते, जबकि एक में उसे हार मिली है। वहीं जॉर्डन 7 अंकों के साथ ग्रुप अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है। उसने तीन मैच में से दो जीते और एक ड्रॉ रहा। 

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और सीरिया के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच का पहला गोल ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले हाफ में अवेर माबिल ने 41वें मिनट में किया और 1-0 की बढ़त दिलाई। लेकिन उसकी यह बढ़त ज्यादा देर नहीं टिक पाई ऑस्ट्रेलिया के गोल के 2 मिनट बाद ही सीरिया के ओमार खिरिबिन ने 43वें मिनट में गोल दागते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 

दूसरे हाफ में ऑस्ट्रेलिया के क्रिस इकोनोमिडिस ने 54वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। इसके बाद सीरिया के ओमार अल सोमाह ने 80वें मिनट में गोल कर स्कोर एक बार फिर 2-2 से बराबर कर अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। वहीं टॉम रोजिक ने इंजरी टाइम यानी (90+3)वें मिनट में गोल कर ऑस्ट्रेलिया को 3-2 से जीत दिलाई। 

 

Created On :   16 Jan 2019 7:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story