comScore

बिग बॉस के बाद इस ​रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं श्रीसंत!

बिग बॉस के बाद इस ​रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं श्रीसंत!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। क्रिकेटर एस श्रीसंत एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ सकते हैं। इसके पहले वे बिग बॉस के 12 वे सीजन में नजर आए थे। अब खबर है कि वे जल्द रियलिटी शो नच बलिए के नए सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। हालही में उन्होंने कंफर्म किया है कि उन्हें पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत संग टीवी शो 'नच बलिए' में शामिल होने का ऑफर मिला है। 

श्रीसंंत ने कहा कि "ये सच है कि नच बलिए के निर्माताओं ने मुझसे शो के लिए पूछा है, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रहा हूं। मैंने अभी तक इस पर फैसला नहीं लिया है, क्योंकि मैं मैच फिक्सिंग मामले में मिली सजा पर बीसीसीआई के निर्णय का इंतजार कर रहा हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always great to spend time with my lovely angel @sreesaanvikaofficial .

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

श्रीसंत ने कहा, "BCCI का आदेश कभी भी आ सकता है और 'नच बलिए' शो लगभग 3-4 महीने तक जारी रहता है, इसलिए मेरे लिए अभी किसी को भी समय देना मुश्किल है।"

बता दें पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत पर IPL मैच फिक्सिंग मामले में लगा आजीवन बैन को हटाया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को श्रीसंत के आजीवन बैन पर पुनर्विचार का आदेश भी दिया है। वहीं बात करें उनके छोटे पर्दे पर आने की तो वे बिग बॉस के अलावा डांस शो ''झलक दिखला जा'' में भी नजर आ चुके हैं। श्रीसंत के फैंस उन्हें फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru