शर्त हारने पर दोस्तों ने युवक को लगाई आग, मौत

After loosing bet a man burn his friend in fire, man died
शर्त हारने पर दोस्तों ने युवक को लगाई आग, मौत
शर्त हारने पर दोस्तों ने युवक को लगाई आग, मौत

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शहर के ओमती थाना अंतर्गत एक बाइक शोरुम में दो युवकों ने मिलकर एक युवक पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया गया। इलाज के दौरान रविवार सुबह युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कमजोर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इसको लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया।

पुलिस ने बताया कि गोरखपुर खेरमाई मंदिर के पास रहने वाला 25 वर्षीय ऋषभ गुप्ता चौथा पुल स्थित साहिल होंडा शोरूम में काम करता था। 4 जनवरी को ऋषभ शोरूम में काम कर रहा था। उसी दौरान शोरूम में काम करने वाले दो युवक शंकर बागेन्द्र और सचिन कोष्टा ने ऋषभ के कपड़ों पर पेट्रोल डाल दिया। इसके बाद लाइटर से आग लगा दी। आग लगने से ऋषभ गंभीर रूप से झुलस गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शर्त हारने पर लगाई आग

बताया जा रहा है कि ऋषभ गुप्ता ने शोरूम में काम करने वाले सचिन कोष्टा और शंकर बागेन्द्र से किसी बात को लेकर शर्त लगाई थी।  शर्त हारने पर आरोपियों ने ऋषभ पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। जिसके कारण ऋषभ बुरी तरह झुलस गया था, जिसे राइट टाउन स्थित महाकोशल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने दर्ज नहीं किया हत्या का मामला 

परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या के प्रयास का मामला होने के बाद भी ओमती पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज नहीं किया। पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए धारा 285, 258, 338, 34 जैसी मामूली धाराओं का प्रकरण दर्ज कर लिया। इसे लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया।


अस्पताल में हंगामा

युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में भी हंगामा मचाना शुरू कर दिया। लगभग एक घंटे की समझाइश के बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल ले जाने के लिए राजी हुए। युवक के अंतिम संस्कार को लेकर भी तनाव का माहौल बना रहा। तनाव को देखते हुए एसडीएम अरविंद सिंह और गोरखपुर सीएसपी अंजूलता पटले युवक के घर पर पहुंचे। एसडीएम और सीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

 

Created On :   15 Jan 2018 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story