पहली जीत के बाद बोले कोहली- टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं

After registering the first win Kohli said, team players want to do well
पहली जीत के बाद बोले कोहली- टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं
पहली जीत के बाद बोले कोहली- टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं
हाईलाइट
  • बेंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराया
  • IPL 12 में लगातार 6 मैचों में हार झेलने के बाद बेंगलोर ने शनिवार को पहली जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, मोहाली। IPL 12 में लगातार 6 मैचों में हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने शनिवार को पहली जीत दर्ज की है। बेंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से मात दी। मैच के बाद बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, उनकी टीम के खिलाड़ियों ने इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन किया है, लेकिन अब वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, इस समय इंटरव्यू देना बहुत अच्छा लग रहा है। मैच जीतकर बहुत खुशी हुई। पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत हमारे साथ नहीं थी। यह नहीं कहूंगा कि हम हर मैच में बदकिस्मत थे, लेकिन हमें कुछ मैच जीतने चाहिए थे। इतनी निराशा झेलने के बाद, लड़के फिर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और हमने इसी बारे में बात की।

कोहली ने मैच की स्थिति पर कहा, हमने सोचा था कि 190 का स्कोर अच्छा होगा और हम उन्हें 170 पर ही रोकने में कामयाब रहे। आठ ओवर में 60 रन देकर 4 विकेट लेना बेहतरीन प्रदर्शन था। हम जानते थे कि क्रिस गेल अंत तक बल्लेबाजी करेंगे। हमें डॉट बॉल डालने के बहुत मौके मिले। हम जानते थे कि अगर हम अच्छी गेंदबाजी करेंगे तो हम उन्हें रोक सकते हैं। इस जीत के बावजूद बेंगलोर दो अंकों के साथ आखिरी पायदान पर बना हुआ है। 

 

Created On :   14 April 2019 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story