आसमान में रहस्यमयी रोशनी देख लोग समझे एलियन आए हैं।

After seeing mysterious light people thought aliens are coming
आसमान में रहस्यमयी रोशनी देख लोग समझे एलियन आए हैं।
आसमान में रहस्यमयी रोशनी देख लोग समझे एलियन आए हैं।
हाईलाइट
  • धरती पर एलियंस हैं या उनका कोई वजूद है ये भी अभी तक एक रहस्य ही बना हुआ है। लेकिन बीच-बीच में ऐसा सुनने को जरूर मिलता है कि लोगों ने एलियंस के विमान देखे हैं।
  • लोगों का कहना है कि उन्हें आसमान में पहले उड़नतस्तरी जैसी कोई चीज दिखी
  • जिसमें से अजीब सी रोशनी आ रही थी।

डिजिटल डेस्क,पंजाब। हमारे चारों और तरह-तरह की प्राकृतिक गतिविधियां होती रहती हैं जो रहस्यों से भरी होती हैं। ठीक उसी तरह क्या धरती पर एलियंस हैं या उनका कोई वजूद है ये भी अभी तक एक रहस्य ही बना हुआ है। बीच-बीच में ऐसा सुनने को जरूर मिलता है कि लोगों ने एलियंस के विमान देखे हैं। एक ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है पंजाब के नांगल शहर में। यहां लोगों ने आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी देखी। उनका मानना है कि ये कोई उड़नतस्तरी हो सकती है।

मंगलवार शाम को यहां आसमान में तेज रोशनी के साथ एक जोरदार धमाका हुआ। ये धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज दूर-दूर के इलाकों में भी सुनी गई। लोगों से बात करने पर पता चला है कि आसमान में चमकने वाली रोशनी इतनी तेज थी कि रात में कुछ देर के लिए दिन जैसा उजाला हो गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लोगों का कहना है कि उन्हें आसमान में पहले उड़नतस्तरी जैसी कोई चीज दिखी, जिसमें से अजीब सी रोशनी आ रही थी। इसके कुछ ही देर बाद आसमान में जबरदस्त विस्फोट हुआ। इस घटना के बाद लोग काफी डर कर अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। 

इसके आलावा कुछ लोग ये भी कयास लगा रहें है कि धरती के पास से कोई धूमकेतु गुजरा होगा, जिसके कारण आसमान में इतनी तेज रोशनी दिखाई दी। अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि धमाका किस वजह से हुआ था और आसमान में चमक रही रोशनी किस चीज की थी।

तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि जो धमाका हुआ है वह किसी बम की वजह से हुआ होगा। पंजाब के इस क्षेत्र में भाखरा-नागल बांध होने के कारण इसकी गिनती संवेदनशील इलाकों में होती है, जिसपर अक्सर आतंकियों की नजर बनी रहती है। इस कारण भी लोग सोच रहें हैं कि बम का धमाका हो सकता है। ऐसे में विस्फोट के बाद सुरक्षा बल भी इलाके में चौकस हो गए हैं।

Created On :   19 Dec 2018 2:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story