शादी के बाद एक्टर रणवीर सिंह को मिली ये बुरी खबर!

शादी के बाद एक्टर रणवीर सिंह को मिली ये बुरी खबर!

डिजिटल डेस्क। एक्टर रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है, लेकिन शादी होते ही रणवीर के लिए बुरी खबर आई है। इतना ही नहीं रणवीर की अपकमिंग मूवी "सिंबा" के डायरेक्टर रोहत शेट्टी के लिए भी कुछ खास खबर नहीं है। रणवीर-रोहित की सिंबा पर एक बेवरेज कंपनी ने कॉपीराइट के तहत दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है। दरअसल, एक पेय कंपनी, जो कि बीयर के ब्रांड के लिए जाना जाती है, ने सिंबा पर लीगल चार्जेज लगाए है। कंपनी ने सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंबा" रिलीज होने के पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है।

 

छत्तीसगढ़ की एक बेवरेज कंपनी ने रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाया है। इस कंपनी ने अपने लीगल नोटिस में आरोप लगाया है कि इस फिल्म का जो शीर्षक सिंबा है वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट उल्लंघन है क्योंकि उनकी कंपनी अपने बीयर और अन्य नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती है। इसके अलावा यही कंपनी कई परिधान, ताश के पत्ते और अन्य चीजें साल 2015 से इसी नाम से बेचती आ रही है। जबकि इस नाम से फिल्म बनाने से पहले उनसे किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई है ।

 

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है । दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई है और रोहित शेट्टी की तरफ़ से इस मामले में जवाब देने के लिए कहा गया है। अगर रोहित की तरफ से जवाब नहीं दिया जाता तो इस मामले की सुनवाई चार दिसंबर को होगी। बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंबा" रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। भरपूर एक्शन की वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसके साथ ही दोनों बधाईयां मिलनी शुरू हो गई है। इस मौके पर दोस्त और संगे-संबंधी बेहद खुश नजर आए। 

Created On :   16 Nov 2018 4:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story