BJP विधायक के विवादित बोल, लव जिहाद को रोकने दी ये सलाह

Agar Malwa MLA gopal parmar controversial statement on Love Jihad
BJP विधायक के विवादित बोल, लव जिहाद को रोकने दी ये सलाह
BJP विधायक के विवादित बोल, लव जिहाद को रोकने दी ये सलाह

डिजिटल डेस्क, आगर मालवा। बीजेपी के नेता अक्सर ही बयानबाजी करते नजर आ जाते हैं। जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने लिव इन रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी से मध्य प्रदेश के आगर मालवा के विधायक ने एक विवादित बयान दे डाला है। आगर मालवा के बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बाल विवाह पर अंकुश लगने के बाद से ही लव जेहाद शुरू हो गया है। उनके अनुसार बाल विवाह सही है, विधायक परमार ने जोश जोश में बाल विवाह के फायदे भी गिना डाले। 

बाल विवाह से नहीं भटकते थे बच्चे

बता दें कि विधायक गोपाल परमान ने यह विवादित बयान कौशल विकास से संबंधित एक कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा, "पहले गांव में बच्चों की शादी बचपन में हो जाती थी, तो उस व्यक्ति की मानसिकता सेफ हो जाती थी, आज अगर किसी की शादी सही समय पर नहीं होती, वो भटक जाता है और फिर लव जेहाद जैसी घटनाएं होती हैं।" उन्होंने कहा कि पहले हमारे बड़े बुजुर्ग शादी तय करते थे, भले ही वह बचपन में हो जाते थे, लेकिन वो संबंध ज्यादा टिके रहते थे। यह जबसे 18 साल की बीमारी सरकार ने चालू की है, तो बहुत सारी लड़कियां भागने लगीं हैं। इससे लव जेहाद का बुखार चालू हो गया। 

बच्चों पर ध्यान दें अभिभावक

बीजेपी विधायक ने कहा कि देश में लव जेहाद की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। लड़कियों की सही उम्र में शादी नहीं होना ही इसकी सबसे बड़ी वजह है। मां-बाप को भी इस बारे में सोचना चाहिए कि वे अपने बच्चों की समय पर शादी कर दें। उन्होंने आगे कहा कि हमें हमारे घर में ध्यान ही नहीं दिया जाता है कि हमारी छोरी क्या कर रही हैं, क्या कह कर बाहर जा रही है। यह ध्यान कौन रखेगा. अगर वह किसी के साथ चली गई तो आपकी इज्जत के साथ खिलवाड़ हो जाएगा, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बनती है कि लड़की गई तो गई कहां?

बीजेपी नेता की इस टिप्पणी के बाद से पार्टी और उनकी जमकर आलोचना हो रहा है। इस बयान को महिला विरोधी बताया जा रहा है। वहीं, इस पर बीजेपी की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

Created On :   6 May 2018 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story