comScore

गैंगरेप पीड़िता पर दोबारा एसिड अटैक, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा

July 27th, 2017 15:42 IST
गैंगरेप पीड़िता पर दोबारा एसिड अटैक, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा

डिजिटल डेस्क,लखनऊ. यूपी के अलीगंज से एक बार फिर रुह को झिंझोड़ने वाली हरकत सामने आई है। अलीगंज में गैंगरेप और एसिड अटैक पीड़िता के ऊपर एक बार फिर से एसिड अटैक हुआ है। घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार महिला गंभीर रूप से झुलस गई है।

इस महिला के ऊपर पहले भी दो बार तेजाब से हमला किया जा चुका है। वहीं, महिला के साथ 2008 में गैंगरेप भी किया गया था। फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सूत्रों का कहना है कि पीड़िता की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात किये गये हैं।

सीएम योगी ने की थी मुलाकात
महिला को 23 मार्च दबंगों ने तेजाब पिलाने की कोशिश की थी। जिसका विरोध करने के बाद उस पर एसिड अटैक किया गया था। घटना के अगले ही दिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्रामा सेंटर पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम योगी ने उचित और जल्द कार्यवाही का भरोसा दिया था।

लेकिन अब अपराधी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दे रहे हैं। वहीं घटना के बाद पुल‍िस अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी लेने में जुटी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कमेंट करें
2xROa