comScore

सेक्स रैकेट चला रहा यूपी का ये बड़ा परिवार, मां-बेटे गिरफ्तार, बेटी फरार

March 28th, 2018 12:27 IST
सेक्स रैकेट चला रहा यूपी का ये बड़ा परिवार, मां-बेटे गिरफ्तार, बेटी फरार

डिजिटल डेस्क, आगरा। पुलिस प्रशासन ने यूपी के आगरा शहर से एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। खुलासा हुआ है कि इस सेक्स रैकेट को प्रियंका रावत समेत उनका नामी परिवार चला रहा था। पुलिस ने यह रेड न्यू आगरा पुलिस स्टेशन से बस कुछ ही दूरी पर स्थित होटल तपस्या में की है। मौके से 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से 2 दिल्ली की रहने वाली हैं।

एएसपी रवीना त्यागी के नेतृत्व में की गई इस रेड के दौरान पुलिस ने होटल की मालिक प्रियंका रावत और उसके बेटे सिद्धार्थ रावत को गिरफ्तार कर लिया है। सूचना मिलने के बाद प्रियंका की बेटी शैलजा रावत पहले ही फरार हो गई। होटल के रिसेप्शन से पुलिस को कॉन्डोम से भरा एक कार्टन भी मिला। साथ ही जिन कमरों में ये गतिविधियां हो रही थीं, उनकी डस्टबिन से 15 उपयोग किए गए कॉन्डोम बरामद किए गए।

जानकारी के अनुसार इस नामी परिवार का होटल के अलावा रियल एस्टेट का बिजनेस भी है। परिवार के पास अपना प्रतीक्षा एन्क्लेव नामक एक बंगला भी है, जिसे बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए किराए पर देते हैं। प्रियंका रावत विधवा हैं, जो काफी टाइम से यह सेक्स रैकेट चला रहीं थी। होटल मैनेजर और स्टाफ ने भी पूछताछ में बताया है कि प्रियंका रावत और उनका परिवार यह सेक्स रैकेट चला रहे थे और उनसे इससे होने वाली आधी कमाई वसूलते थे।

पुलिस ने बताया है कि प्रियंका दिल्ली और उसके आसपास की लड़कियों को 3-7 दिनों के कॉन्ट्रैक्ट पर रखती थी। दिल्ली की जिन दो लड़कियों को पकड़ा गया है, उन्हें तीन दिन के कॉन्ट्रैक्ट पर लाया गया था, जिसके बदले दोनों को 20-20 हजार रुपए मिलने थे।

न्यू आगरा थाने के थानाध्यक्ष (एसओ) अनुज कुमार ने बताया है कि हमें गुप्त जानकारी मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद हमने महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल्स की एक टीम बनाकर होटल पर रेड डाली। एसओ बताया कि पूछताछ के दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाली प्रियंका रावत ने बताया कि वह इस धंधे को लंबे समय से चला रही थी। इससे होने वाली कमाई को वह रियल एस्टेट बिजनस और बच्चों की पढ़ाई में लगा रही थी। प्रियंका एक विधवा है, उसके पति शहर के एक नामी व्यवसायी थे।

अनुज कुमार ने बताया कि होटल से हमने दिल्ली की दो लड़कियों तान्या गाज़ी और आशा जोशी को गिरफ्तार किया, जो मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उनके अलावा ग्राहक आशू, अमित, प्रेम खान, सूरवीर सिंह और मोहित मोटवानी को भी गिरफ्तार किया है। उनके अलावा हमने होटल की मैनेजर बबिता अग्रवाल और स्टाफ के रजनी, उसके बेटों कुणाल और विशाल अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है।

कमेंट करें
CFiYx
कमेंट पढ़े
sonu April 26th, 2018 13:21 IST

kuch nahi ho sakta aise logo ka bus jail me daal do ya phir property seal kar do hamesha ke liye