comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अब एयर इंडिया की फ्लाइट्स में नहीं मिलेगा सलाद, मैग्जीन्स भी होंगी बंद

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:00 IST

1k
0
0
अब एयर इंडिया की फ्लाइट्स में नहीं मिलेगा सलाद, मैग्जीन्स भी होंगी बंद

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. घाटे की मार झेल रही एयर इंडिया एयरलाइंस अब यात्रियों को खानों में सलाद नहीं देगी. इतन ही नहीं यात्रियों को अब पढ़ने के लिए मैग्जीन्स भी शायद ना मिले. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरलाइंस ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स की इकोनॉमी क्लास में सलाद में कटौती कर दी है. चौंका देने वाली बात है एयरलाइंस ने जिन चीजो की कटौती फ्लाइट्स में की है उससे शायद ही वो घाटे की पूर्ति कर पाए.

बताया जा रहा है कि एयरलाइंस करीब 52 हजार करोड़ के घाटे में चल रही है और वो इस घाटे की पूर्ति कुछ इन तरीकों से करना चाहती है. सलाद और मैग्जीन्स की कटौती के बाद सवालों में आने पर एयर इंडिया ने सफाई दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एयरलाइंस के ऑफिसियल कम्यूनिकेशन अधिकारी ने बताया कि ये फैसला सलाद के खराब जाने की वजह से लिया गया है.

दरअसल, इंटरनेशनल फ्लाइंस में दी जाने वाली सलाद सिर्फ 20 फीसदी ही खाई जाती है और बाकि की बेकार जाती है. इसलिए इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. वहीं मैग्जीन्स के लिए बताया कि ज्यादा होने की वजह से इनका भार फ्लाइट्स पर पढ़ता है, इसलिए इन्हें कम कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि एयर इंडिया का स्टाफ एयरलाइंस के प्राइवेट हाथों में न जाने के लिए हर कोशिश कर रहा है. इसके लिए वो एयरलाइंस के रेवन्यू में रिकवरी के लिए लगा हुआ है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download