Air strike: पाक संसद में इमरान के खिलाफ नारे, Twitter पर चला ट्रेंड #मोदी है तो मुमकिन है

Air strike: Slogans against Imran khan in Pakistans parliament
Air strike: पाक संसद में इमरान के खिलाफ नारे, Twitter पर चला ट्रेंड #मोदी है तो मुमकिन है
Air strike: पाक संसद में इमरान के खिलाफ नारे, Twitter पर चला ट्रेंड #मोदी है तो मुमकिन है
हाईलाइट
  • सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है 'how's the jaish now'
  • ट्वीटर पर 'मोदी है तो मुम्किन है' नाम का हैशटैग भी चलाया जा रहा है।
  • पाकिस्​तान के विपक्षी सासंदों ने इमरान खान के विरोध में नारे लगाए।

डि​जिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में इस समय चारों तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है। दरअसल, मंगलवार सुबह 3:30 बजे भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने सीमा पार कर के स्ट्राइक की। वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को तबाह किया है।

इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तान की संसद में भी आज जबरदस्त हंगामा हुआ। पाकिस्​तान के विपक्षी सासंदों ने इस दौरान इमरान खान के विरोध में नारे लगाए।

भारत सरकार द्वारा पुलवामा अटैक के करीब दो हफ्ते बाद उठाए गए इस कदम को सर्जीकल स्ट्राइक 2 नाम दिया जा रहा है। वायुसेना की इस स्ट्राइक के बाद भारतीयों द्वारा सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की तारीफ की जा रही है। twitter पर "मोदी है तो मुमकिन है" नाम का # भी चलाया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है "how"s the jaish now".

जैश-ए-मोहम्मद की तबाही पर विदेश ​सचिव विजय गोखले ने कहा, "इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं। इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था।" वहीं भारतीय वायुसेना से के जुड़े एक सूत्र ने बताया कि भारतीय वायु सेना ने नियंत्रण रेखा के पार जाकर, आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलो ग्राम के बम बरसाए। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस ​हमले में करीब 200-300 लोगों की मौत हो गई है। 

विशेषज्ञों के मुताबिक इस घटना के बाद भारत और पाकिस्तान की सीमा पर तनाव हो सकता है। पाकिस्तान की तरफ से भी भारत पर हमला किया जा सकता है। भारत को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। युद्ध की आशंका को देखते हुए भारत ने सीमा पर सुरक्षा बलों को अलर्ट कर ​दिया है।

Created On :   26 Feb 2019 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story