Air Asia का डिस्काउंट आफर, 1299 रुपए में मिलेगा घरेलू टिकट, 2399 में जाइए विदेश 

AirAsia launches year-end sale, starting fare at Rs 1,299
Air Asia का डिस्काउंट आफर, 1299 रुपए में मिलेगा घरेलू टिकट, 2399 में जाइए विदेश 
Air Asia का डिस्काउंट आफर, 1299 रुपए में मिलेगा घरेलू टिकट, 2399 में जाइए विदेश 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहीं जाने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपको पसंद आएगी। एयर एशिया ने अपने यात्रियों के लिए साल के अंत में सीमित अवधि की खास पेशकश की है। इस रियायती पेशकश के तहत एयर एशिया ने घरेलू उड़ान 1299 रुपए और अंतरराष्ट्रीय यात्रा 2,399 रुपए में अंतरराष्ट्रीय उड़ान का विकल्प दिया है। 

कब से शुरू हो रही है बुकिंग: 
इस ऑफर के तहत फ्लाइट के लिए टिकट बुकिंग सोमवार 12 बजकर एक मिनट से शुरू हो गई है। टिकिट का यह सिलसिला 15 अक्टूबर तक जारी रहेगा। एयर एशिया के एक बयान के अनुसार इस अवधि में बुक कराए गए टिकिटों पर आप दो अक्टूबर से 31 मार्च तक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर पाएंगे।

किन मार्गों पर मिलेगा लाभ
एयर एशिया ने इयर एंड सेल के आधार पर जो पेशकश की है, उसमें एयर एशिया इंडिया के नेटवर्क पर घरेलू उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 1,299 रुपए रखा गया है। इस ऑफर से तहत जिन गंतव्यों को शामिल किया गया है, उनमें बेंगलुरु, रांची, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता, कोच्चि और नई दिल्ली समेत कुछ दूसरे स्थान शामिल हैं।

विदेशी उड़ान भी हुई सस्ती 
घरेलू उड़ान के साथ-साथ विमानन कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी सस्ते टिकट की पेशकश की है। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2,399 रुपए रखा गया है। इस किराए में आप कुआलालंपुर, बाली, बैंकॉक, कर्बी, फुंकेट, मेलबर्न, सिडनी, सिंगापुर, ऑकलैंड के साथ साथ एशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मिडिल ईस्ट और अमेरिका समेत 120 अन्य गंतव्यों के लिए उड़ान भर सकते हैं।

पोर्टल और एप पर ही होगी बुकिंग
कंपनी की विज्ञप्ति में बताया गया है कि हाल ही में कोलकाता से शुरू जोहर बाहरू और बाली की उड़ानों पर भी रियायती टिकट जारी किए जाएंगे। साथ ही कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया कि यह आफर केवल एयर एशिया पोर्टल और इसके मोबाइल एप पर टिकट बुक कराने पर ही दिया जाएगा।

Created On :   2 Oct 2017 4:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story