रिपब्लिक डे पर धमाकेदार ऑफर, महज डेढ़ हजार में कर सकेंगे हवाई सफर

रिपब्लिक डे पर धमाकेदार ऑफर, महज डेढ़ हजार में कर सकेंगे हवाई सफर


डिजिटल डेस्क , नई दिल्ली । एयरलाइन्स कंपनियां वक्त-वक्त पर अपने यात्रियों को शानदार ऑफर्स देती रहती हैं, खासकर लॉन्ग वीकेंड्स हों और तीज-त्यौहार पर विमानन कंपनियों के ऑफर्स शानदार आ ही जाते हैं। इस बार रिपब्लिक डे के मौके पर सस्ता हवाई सफर करवाने वाली एयरलाइंस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी एयर एशिया इंडिया फिर से गोएयर को टक्कर दे रही है। कंपनी ने रविवार रात ऐलान किया कि वो भारत के सात बड़े शहरों में बेहद कम किराए में सफर करवाएगी। इस ऑफर के मुताबिक, बेस फेयर 99 रुपए के आसपास या उससे थोड़ा बहुत ज्यादा होगा। कंपनी के जरिए जारी बयान के मुताबिक, 99 रुपए से शुरू इस सफर में बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर किया जा सकता है।

ये भी पढ़े- बर्कशियर हैथवे में हुए प्रमोशन के बाद भारत के अजीत जैन ले सकते है वारेन बफेट की जगह

इतना ही नहीं कंपनी विदेश सफर के भी कुछ ऑफर लाई है। इंटरनेशल फ्लाइट की टिकट 1,499 रुपए (बेस फेयर ) से शुरू हैं। इसमें एशिया-पसेफिक रीजन के दस देशों में से कहीं की भी टिकट बुक करवाई जा सकती है। ऑफर के तहत ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है। ऑफर आज (15 जनवरी) से शुरू हो चुका है, 21 जनवरी तक टिकट बुक किए जा सकते हैं। इसके लिए ट्रेवल पीरियड 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच का मिलेगा। 

 

Image result for go air

 

यात्रियों को लुभा रही गोएयर
गोएयर यात्रियों को ऑफर दे रही है। कंपनी इस ऑफर के तहत कंपनी हवाई टिकटों के कीमत की शुरुआत महज 1485 रुपए से कर रही है। इसके अलावा ग्राहकों को 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट को पाने के लिए गो एयर के मोबाइल एप से टिकट बुकिंग कराने के दौरान GOAPP10 प्रोमो कोड इस्तेमाल करना होगा।

गोएयर के रिपब्लिक डे ऑफर के तहत ग्राहक 25 जनवरी तक अपने टिकट बुक करा सकते हैं। वहीं, वे 26 जनवरी से लेकर 28 जनवरी हवाई यात्रा कर सकते हैं।

 

Created On :   15 Jan 2018 7:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story