एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी, एक साल तक फ्री मिलेगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप 

Airtel offering free subscription of Amazon Prime for one year
एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी, एक साल तक फ्री मिलेगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप 
एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी, एक साल तक फ्री मिलेगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप 

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । भारत ऑनलाइन डाटा यूज करने के मामले में सबसे बड़े देशों में से एक बनता जा रहा है। यही वजह है कि हर दिन नए प्लान्स के साथ भारत में इंटरनेट स्ट्रीमिंग मीडिया सस्ता और बढ़ता जा रहा है। इस बार एयरटेल के यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। टेलीकॉम कंपनी अपने पोस्टपेड और V-Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स को एक साल तक एमेजन की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। ये फ्री सर्विस कस्टमर एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करके पा सकते हैं। इससे पहले एयरटेल अपने टीवी एप का सब्स्क्रिप्शन कस्टमर्स के लिए जून 2018 तक फ्री कर दिया है।

एयरटेल का ये ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए है, जिन्होंने 499 रुपए या उससे महंगा माई इनफिनिटी प्लान लिया है। वहीं उन ब्रॉडबैंड यूजर्स को ये सब्सक्रिप्शन 1000 रुपए या उससे महंगे प्लान पर ही मिलेगा।

 

क्या है दोनों कंपनियों का कहना ?

 

एयरटेल ने एक स्टेटमेंट ने कहा की- "जिन एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स का 499 रुपये या उससे अधिक का इंफिनिटी प्लान होगा, उन्हें 999 रुपये की अमेजन प्राइम मेम्बरशिप फ्री में मिलेगी। इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो का अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगा।"

ये भी पढ़े-एयरइंडिया में 49% और सिंगल ब्रांड रीटेल में ऑटोमैटिक रूट से 100% FDI को मिली मंजूरी

 

भारत के अमेजन प्राइम के डायरेक्टर और हेड अक्षय साही ने कहा- "अमेजन प्राइम वीडियोज के अलावा ग्राहकों को 11 मिलियन एलिजिबल प्रोडक्ट्स की अर्ली और एक्सक्लूसिव डील्स का एक्सेस भी मिलेगा।"

 

कैसे मिलेगा ये ऑफर ?

- अगर आप पोस्टपेड यूजर या ब्रॉडबैंड सर्विस का इस्तेमाल करते हैं और ऊपर दी गई शर्तों को पूरा करते हैं तो एप स्टोर या गूगल प्ले से एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करें।

- एयरटेल टीवी एप में स्पेशल एयरटेल-अमेजन डिजिटल कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।

- अमेजन प्राइम में फोन नंबर और पासवर्ड रजिस्टर कर के साइन-अप कर लें। इसके लिए क्रेडिट कार्ड या किसी तरह की पेमेंट जानकारी डालने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

- प्राइम वीडियो एप को डाउनलोड करें। बस, स्ट्रीमिंग शुरू कर कंटेंट का मजा उठाएं।

Created On :   13 Jan 2018 8:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story