डायना हेडन की खूबसूरती मेरी समझ में नहीं आती : बिप्लब देब

Aishwarya Rai an Indian beauty, not Diana Hayden : Biplab Deb
डायना हेडन की खूबसूरती मेरी समझ में नहीं आती : बिप्लब देब
डायना हेडन की खूबसूरती मेरी समझ में नहीं आती : बिप्लब देब

डिजिटल डेस्क, अगरतला। त्रिपुरा के सीएम बनने के बाद अपने काम से ज्यादा बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बिप्लब देब ने एक और विवादित बयान दिया है। इस बार उनके निशाने पर हैं पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडन। देब ने डायना हेडन की खूबसूरती पर तंज कसते हुए कहा है कि "हमने लक्ष्मी और सरस्वती देवियों जैसी महिलाएं देखी हैं, ऐश्वर्या राय भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं, वे मिस वर्ल्ड बनी थीं लेकिन डायना हेडन की खूबसूरती मेरी समझ में नहीं आती।" बिप्लब ने ये बातें ब्यूटी कॉन्टेस्ट कराने वाले आयोजकों लेकर कही। उन्होंने इन आयोजकों को अंतरराष्ट्रीय मार्केटिंग माफिया करार दिया। देब ने ये बातें अगरतला के एक कार्यक्रम में कही।

 

 

 

21 साल पहले 1997 में डायना हेडन को मिले मिस वर्ल्ड के खिताब पर सवाल उठाते हुए बिप्लब देब ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट महज तमाशा होते हैं, क्योंकि उनके नतीजे पहले से तय होते हैं। उनका कहना था, ‘आयोजक लड़कियों को कपड़े पहनाकर रैंप पर चलाते हैं, वे उन्हें सर्टिफिकेट देने वाले अंतरराष्ट्रीय कपड़ा माफिया हैं। ये लोग पहले ही योजना बना लेते हैं कि खिताब किसे देना है और यह सच है।’ सीएम देब का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बीजेपी नेताओं को नसीहत दी थी कि वो विवादों से बचें और गैर-जिम्मेदाराना बयान देकर मीडिया को मसाला ना दें। हालांकि पीएम की नसीहत का बीजेपी नेताओं पर असर होता नहीं दिख रहा है।

 

 

 

 

इंटरनेट और सैटेलाइट को बता चुके हैं महाभारतकालीन

हाल ही में बिप्लब देब ने सूचना-प्रौद्योगिकी सुविधाओं को लेकर चौंकाने वाला एक बयान दिया था। देब ने कहा था कि महाभारत युग में भी तकनीकी सुविधाएं उपलब्ध थीं, जिनमें इंटरनेट और सैटेलाइट भी शामिल थे। बकौल बिप्लब देव "यह सब मेरे देश में पहली बार नहीं हो रहा है। ये वो देश है, जिसमें महाभारत के दौरान संजय ने हस्तिनापुर में बैठकर धृतराष्ट्र को बताया था कि कुरुक्षेत्र के मैदान में युद्ध में क्या हो रहा है। संजय इतनी दूर रहकर आंख से कैसे देख सकते हैं, लिहाजा इसका मतलब है कि उस समय भी तकनीक, इंटरनेट और सैटेलाइट थे।"

 

 

कौन हैं बिप्लब देब ?

48 वर्षीय बिप्लब देब मार्च में दो दशकों से काबिज माणिक सरकार की सरकार को बेदखल कर सत्ता के सिंहासन पर बैठे हैं। संघ के कार्यकर्ता रहे देब मध्य प्रदेश के सतना से सांसद गणेश सिंह के निजी सहायक भी रहे। जनवरी 2016 में अमित शाह ने उन्हें त्रिपुरा बीजेपी की कमान सौंपी। अपनी जिम्मेदारी पर वो खरे साबित हुए और चुनाव जीतने पर पार्टी ने उनकी ताजपोशी सीएम पद पर की।

 

Created On :   27 April 2018 7:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story