ऐश्वर्या ने बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया में फहराया तिरंगा

Aishwarya unfurled the tricolor in Australia
ऐश्वर्या ने बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया में फहराया तिरंगा
ऐश्वर्या ने बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया में फहराया तिरंगा

डिजिटल डेस्क,मेलबर्न। 15 अगस्त को भारत अपनी आजादी के 70 साल पूरे करने जा रहा है। आजादी के जश्न को अभी से सेलिब्रेट किया जाने लगा है और ये सेलिब्रेशन देश के साथ-साथ विदेशों में हो रहा है। इसी मौके पर ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफएम 2017) में बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहराया।

12 अगस्त की सुबह ऐश्वर्या ने फेडरेशन स्क्वेर में तिरंगा फहराया। इस इवेंट में हजारों भारतीय शामिल हुए। ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस मौके पर न ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी मौजूद थीं। ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को तिरंगे को सलामी देना सिखाया और फिर दोनों ने एक साथ देश के झंडे को सलामी दी। 

ऐश्वर्या ने वहां लोगों को संबोधित करने हुए कहा, "थैक्यू मेलबर्न, मुझे इतनी खुशियां, इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। भारत का 70वां स्वतंत्रता दिवस मेरे और मेरी प्यारी बेटी आराध्या के लिए ना भूलने का मौका बन गया है।"

बता दें कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पहली ऐसी बॉलीवुड कलाकार हैं, जिन्‍होंने इंडियन सिनेमा फेस्टिवल के कार्यक्रम में तिरंगा फहराया है। 

Created On :   13 Aug 2017 4:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story