comScore

सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे: बदरुद्दीन अजमल

सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे: बदरुद्दीन अजमल

हाईलाइट

  • AIUDF नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी पर की टिप्पणी।
  • बदरुद्दीन अजमल ने कहा, सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे।
  • बाद में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे, पकौड़ा भी बेचेंगे।

डिजिटल डेस्क, दिसपुर। असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। असम के चिरांग में उन्होंने पीएम मोदी को देश से बाहर निकालने की बात कही है। बदरुद्दीन अजमल यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि, देश से बाहर निकालने के बाद पीएम मोदी कहीं भी जाकर चाय की दुकान लगा लेंगे और पकौड़ा भी बेचेंगे।

असम के धुबरी से सांसद बदरुद्दीन अजमल ने चिरांग में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं, हम भी उसमें हैं। वो सब मिलकर मोदी जी को इस देश से बाहर निकालेंगे। मोदी जी जाकर कहीं न कहीं चाय की दुकान चला लेंगे, पकौड़ा भी बेचेंगे। 

बदरुद्दीन अजमल अक्सर ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। 126 सीटों वाली असम विधानसभा में उनकी पार्टी AIUDF के 13 विधायक हैं। अजमल खुद धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। बदरुद्दीन अजमल का राजनीति के साथ-साथ बिजनेस में भी काफी नाम है। उनका इत्र का कारोबार है जो कि भारत समेत दुनिया भर में फैला हुआ है। उनकी कंपनी के इत्र अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, सऊदी अरब हर जगह मिलते हैं।

बता दें कि असम में इस बार तीन चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। 11 अप्रैल को पहले चरण में पांच सीटों पर चुनाव हुए। अब दूसरे और तीसरे चरण में 18 और 23 अप्रैल को चुनाव है। बदरुद्दीन अजमल की लोकसभा सीट धुबरी में 23 अप्रैल को मतदान है।

कमेंट करें