comScore

दुनिया के 5 अजीबो-गरीब फैशन ट्रेंड्स, देखकर हैरान हो जाएंगे

March 18th, 2018 18:16 IST


 

डिजिटल डेस्क । आजकल हर कोई खुदको फैशन के हिसाब से दिखाने के लिए कई तरह के ट्रेंड्स अपनाता हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने आपको स्टाइलिश और खास दिखाने के लिए कुछ अजीबो-गरीब फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं, जो उन्हें बाकी लोगों से अलग दिखाता है। अलग दिखने की चाह में वो कई बार खुद को इतना नुकसान पहुंचा देते हैं कि बाद में उन्हें पठछताना पड़ता है। क्योंकि जवानी में फैशन के चक्कर में किए गए एक्सपेरिमेंट बुढापे में बड़े भारी पड़ते है।वहीं कई बार तो लोग इस तरह का फैशन अपना लेते है कि उनको पहचानना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब फैशन ट्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे। 

पूरे शरीर में टैटू बनवाना

यूथ में टैटू को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और बहुत से लोग अपने हाथ में, नेक में या शरीर के किसी दूसरे हिस्से में टैटू जरूर बनवाते हैं। पूरी बॉडी पर एक-दो जगह टैटू तो अच्छे लगते है, लेकिन कुछ लोग अपनी पूरी बॉडी में ही टैटू बनवा लेते हैं। 

संबंधित इमेज

जरूरत से ज्यादा लंबे बाल रखना

लंबे बाल रखने का शौक भी आजकल के लड़कों में काफी देखने को मिलता है। लेकिन कुछ लड़के जरूरत से ज्यादा ही बालों को बढ़ा लेते हैं। जो उनको सबसे अलग दिखाते हैं। 

worlds long hair के लिए इमेज परिणाम

जीभ कटवाना

क्या आपने कभी सोचा था कि जीभ कटवाने का फैशन भी आएगा। नहीं न। लेकिन आजकल जीभ कटवाने का भी अलग ही फैशन चल रहा है। कुछ लोग अपनी जीभ को आगे से 5 सेंटीमीटर तक कटवा लेते हैं। 

जीभ कटवाना के लिए इमेज परिणाम

ओरिजनल फेस में बदलाव

ये सबसे अजीबो-गरीब फैशन है। इसमें कुछ लोग अपने फेवरेट कार्टून या एक्टर की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करा कर अपने ओरिजिनल फेस में बदलाव करवा लेते हैं।

फेवरेट कार्टून या एक्टर की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के लिए इमेज परिणाम

लंबे नाखून का शौक

वैसे तो बहुत से लोग अपने नाखून के थोड़ा सा बढ़ने पर ही काट लेते हैं, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जो अपने नाखूनों को कई सालों तक नहीं कटवाते।

लंबे नाखून का शौक के लिए इमेज परिणाम


 

कमेंट करें
IwYKb