comScore

गंगाजल वाले अंदाज में दिखे अजय देवगन, फिल्म रेड का ट्रेलर रिलीज

September 25th, 2018 15:35 IST
गंगाजल वाले अंदाज में दिखे अजय देवगन, फिल्म रेड का ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की आगामी फिल्‍म 'रेड' (Raid) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म में अजय देवगन इनकम टैक्‍स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है। इस फिल्म में अजय देवगन अब पैसों से खेलने वाले हैं। वह करप्‍शन करने वाले लोगों के घरों पर रेड मारते दिखेंगे। ट्रेलर से साफ है कि अजय देवगन फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन और बेहतरीन डॉयलॉग डिलीवरी करते नजर आएंगे।

अपनी फिल्मों को रिलीज करने अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्‍ला भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इससे पहले वे इलियाना के साथ बादशाहो में में नजर आ चुके हैं।  'नो वन किल्ड जेसिका' और 'आमिर' जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म साल 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म में अजय देवगन का इंटेस लुक नजर आ रहा है, जैसा इससे पहले फिल्‍म गंगाजल में देखा गया था। फिल्‍म रेड अपने नाम के अनुसार ही इनकम टैक्‍स वालों के छापामारी की कहानी है। जिसमें एक ईमानदार ऑफीसर को दिखाया गया है जो अपने काम में किसी प्रकार की बेईमानी बर्दास्त नहीं करता है।

अजय देवगन ने फैन्स के लिए ट्विट किया 'तानाजी-द अनसंग वारियर' का फर्स्ट लुक

फिल्म में हैं जबरदस्त संवाद

फिल्‍म की कहानी पिंक जैसी बेहतरीन फिल्‍म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है। कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म 16 मार्च को रिलीज होने वाली है। अजय देवगन इस साल फिल्‍म 'रेड' से धमाकेदार एंट्री करेंगे। इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।  

इस‍ फिल्‍म में अजय देवगन के सामने खड़े नजर आएंगे एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला जैसे दिग्गज कलाकार। अजय का फिल्म में एक संवाद जबरदस्त है। जिसमें वे कहते हैं, '7 साल में मेरे 49 ट्रांसफर हुआ है, जब तक 50वां नहीं हो जाता, इस रूल की आदल डाल लो।  

Video Inside: इस मराठी फिल्म से अजय देवगन शुरू करेंगे नई पारी

मुंबई में लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने मुंबई में इस फिल्म के ट्रेलर को मीडिया की उपस्थिति में लॉन्च किया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज और सौरभ शुक्ला उपस्थित थे। 

कमेंट करें
sz5R1