comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अजय देवगन बनाएंगे बाबा रामदेव पर टीवी शो, ये चाइल्ड आर्टिस्ट निभाएगा किरदार

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 22nd, 2017 19:03 IST

1.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अभिनव शुक्ला मिलकर स्वामी रामदेव की जिंदगी पर एक टीवी शो बनाने जा रहे हैं। 'स्वामी रामदेव एक संघर्ष की कहानी' नाम से आ रहे इस शो में फिल्म रांझणा फेम चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन बाबा रामदेव के बचपन का किरदार निभाएंगे। शरारती चेहरे वाले नमन जैन फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में जांघिया और 'रांझणा' में छोटे धनुष के रोल में नजर देख चुके हैं। अजय देवगन का कहना है कि उन्हें इस शो से काफी उम्मीदें हैं।

[removed][removed]

अजय को भी नमन जैन पर काफी भरोसा है। ऐसे में उन्हें बाबा रामदेव के बचपन के किरदार में नमन को देखना काफी दिलचश्प होगा। इस टीवी शो के अलावा अजय देवगन अपनी फिल्में 'टोटल धमाल' और 'रेड' की शूटिंग में बिजी है। उनकी ये दोनों फिल्में साल 2018 में रिलीज होंगी। इस शो में गुमनामी से प्रख्यात योग गुरु और फिर दिग्गज कारोबारी बनने की रामदेव की जीवन यात्रा को दर्शाया जाएगा। अजय देवगन ने कहा, कि "जीवनी आधारित इस धारावाहिक से काफी उम्मीदें जुड़ी हैं और हम लोग यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि रामकृष्ण के किरदार के लिए किसी ऐसे कलाकार को लिया जाए जो इसे बेहतर तरीके से निभा सके। नमन जैन अपनी उम्र के हिसाब से काफी टैलेंटेड हैं।"


चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन ने कहा कि इस भूमिका को निभाना उनके लिए सम्मान की बात है और चुनौतीपूर्ण भी है। यह कार्यक्रम जल्द शुरू हो रहे जीईसी चैनल डिस्कवरी जीत पर प्रसारित होगा। बता दें कि देवो के देव महादेव सीरियल में शिव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना भी ‘स्‍वामी बाबा रामदेव : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ में बाबा का किरदार निभा रहे हैं। यह शो भी डिस्कवरी पर प्रसारित किया जाएगा।

अजय ने इसके पहले शिवाय, बोल बच्चन, राजू चाचा जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। अजय एक टीवी शो 'देवी' का भी प्रोडक्शन कर चुके है। इस शो को कुशाल झवेरी डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर